गोल्ड मेडल जीतने वाली इस महिला एथलीट का सनसनीखेज खुलासा, कहा- 'सेक्स है जीत का मूलमंत्र'

रूस की रहने वाली महिला एथलीट एला शिशकिना ओलंपिक में तीन गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं। आलम ये है कि एला की गिनती दुनिया के टॉप एथलीट्स में होती है।

Russian olympic champion alla shishkina shocking reveals about her performance
रूसी एथलीट का बड़ा खुलासा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ओलंपिक में 3 गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं एला शिशकिना
  • सेक्स को फिजिकल एक्सरसाइज का जरिया मानती हैं एला
  • पहले भी फिटनेस को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं एला

ये दुनिया अजीबोगरीब चीजों से भरी पड़ी है। समय-समय पर इसके बारे में काफी चौंकाने वाले खुलासे होते रहते हैं। इसी कड़ी में एक महिला एथलीट ने काफी सनसनीखेज खुलासा किया है। उनका कहना है कि वो मैच से पहले सेक्स को प्राथमिकता देती हैं। ये बात सुनकर आपको भले ही हैरानी हो रही होगी लेकिन यह पूरी तरह सच है। उनका कहना है कि सेक्स भी फिजिकल एक्सरसाइज का एक जरिया है। आइए, जानते हैं इस महिला एथलीट के बारे में कुछ दिलचस्प बातें...

रूस की रहने वाली इस महिला एथलीट का नाम एला शिशकिना (Alla Anatolyevna Shishkina)है। ओलंपिक चैंपियन एला की गिनती दुनिया के टॉप एथलीट्स में होती है। वो अब तक तीन गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं। एला साल 2020, 2016 और 2012 ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं। यहां आपको बता दें कि एला स्वीमिंग में हिस्सा लेती हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह डॉक्टर्स की सलाह, रिसर्च और साइंस पर काफी भरोसा करती हैं। सेक्स वाले मामले को लेकर उन्होंने अपने डॉक्टर से भी बात की थी। एला ने बताया कि साइंटिफिक कम्युनिटी का मानना है कि प्रोफेशनल स्पोर्ट्स में कम समय में अच्छा परफॉर्म करना है तो गेम से पहले सेक्स किफायती साबित हो सकता है। लेकिन, परफॉर्मेंस फील्ड पर काफी उतार-चढ़ाव से भरा है तो वह इसे प्राथमिकता नहीं देती है। 

पहले भी चर्चा में रह चुकी हैं एला

उन्होंने आगे बताया कि इस मामले में हर इंसान को अपनी बॉडी के हिसाब से फैसला लेने की जरूरत है। लेकिन, इस मामले में कोई सहज है तो अपने डॉक्टर्स से सलाह लेकर उसे रूटिन में फॉलो कर सकता है। यहां आपको बता दें कि फिटनेस, स्पोर्ट्स और सेक्स को लेकर एला पहले भी अपनी राय शेयर कर चर्चा में रह चुकी हैं। यहां आपको बता दें कि इससे पहले टीम इंडिया के मेंटल हेल्थ कोच पैट्रिक एंथनी अप्टन भी अपनी एक किताब के चलते सुर्खियों रह चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर