ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #RRBNTPC, रिजल्ट को लेकर छात्र अब कर रहे हैं ये मांग

RRB NTPC Recruitment Exam Result 2021 Scam News: उम्मीदवारों का आरोप है कि कुछ छात्रों को एक से अधिक पदों के लिए चुना गया है। लिहाजा, कोई उम्मीदवार अपनी पसंद के पद चुनते हैं, तो कई पद रिक्त रह जाएंगे। इतना ही नहीं अन्य छात्रों का भी चयन नहीं हो पाएगा। इसलिए, कई छात्रों ने परीक्षा परिणाम संशोधित करने की मांग की है।

RRB NTPC Recruitment Exam Result 2021 Scam News Candidate Demand Again Fresh Result on twitter
रिजल्ट पर भड़के छात्र  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • RRBNTPC रिजल्ट पर भड़के छात्र
  • छात्रों का आरोप है कि उनके साथ धोखा किया गया
  • ट्विटर पर '#RRBNTPC_1student_1result' ट्रेंड कर रहा है

RRB NTPC Result 2021:  सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा किसी ना किसी मामले को लेकर माहौल जरूर गरमाया रहता है। कई बार चीजें दिल को सुकून देने वाली होती है, जबकि कुछ मामलों पर बवाल भी मच जाता है। ताजा मामला है RRBNTPC रिजल्ट का, जिसे लेकर छात्र भड़के हुए हैं और नाइंसाफी का आरोप लगा रहे हैं। आलम ये है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपने-अपने अंदाज में छात्र अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।  

दरअसल, लंबे इंतजार के बाद शुक्रवार रात रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने एनटीपीसी भर्ती की सीबीटी-1 परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए हैं । बोर्ड ने रीजनल वेबसाइट पर परिणाम जारी किए। लेकिन, रिजल्ट  देखकर छात्र नाराज हो गए और आरोप लगाया कि उनके साथ धोखा किया गया। उम्मीदवारों का आरोप है कि कुछ छात्रों को एक से अधिक पदों के लिए चुना गया है। लिहाजा, कोई उम्मीदवार अपनी पसंद के पद चुनते हैं, तो कई पद रिक्त रह जाएंगे। इतना ही नहीं अन्य छात्रों का भी चयन नहीं हो पाएगा। इसलिए, कई छात्रों ने परीक्षा परिणाम संशोधित करने की मांग की है। ट्विटर  पर '#RRBNTPC_1student_1result' टॉप ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए छात्र न्याय की मांग कर रहे हैं। तो आइए, देखते हैं छात्रों की क्या मांग है और किस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं...
 

ये भी पढ़ें - RRB NTPC Result 2021: रिजल्‍ट देखकर फूटा छात्रों का गुस्सा, इस तरह सोशल मीडिया पर बयां कर रहे अपना दर्द

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर