RRB Group D Exam 2021: परीक्षा में देरी होने पर भड़के छात्र, सोशल मीडिया पर इस तरह निकाल रहे गुस्सा!

RRB Group D 2021 Exam Date 2021: पिछले कुछ दिनों से ये चर्चा चल रही है कि रेलवे भर्ती बोर्ड जल्द ही कंप्यूटर आधारित परीक्षा के लिए तारीखों का ऐलान करने वाला है।

RRB Group D 2021 Exam Date Concern of students increased regarding exam date, taking out their anger
परीक्षा में देरी पर फूटा छात्रों का गुस्सा  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • रेलवे भर्ती बोर्ड परीक्षा का छात्रों को बेसब्री से इंतजार
  • नोटिफिकेशन आए ढाई साल हो चुके हैं
  • सोशल मीडिया पर छात्र निकाल रहे जमकर भड़ास

RRB Group D Exam 2021: रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) परीक्षा का छात्रों को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन, अब तक परीक्षा के तारीखों की घोषणा नहीं हुई है। आलम ये है कि एग्जाम डेट को लेकर छात्रों की चिंता काफी बढ़ती जा रही है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर छात्र अलग-अलग अंदाज में अपने दिल का हाल बता रहे हैं। किसी का कहना है कि नोटिफिकेशन आए हुए ढाई साल हो चुके हैं, लेकिन तारीख का अब तक पता नहीं। वहीं, किसी का कहना है कि इन्तेहा हो गई इंतजार की।

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से ये चर्चा चल रही है कि रेलवे भर्ती बोर्ड जल्द ही कंप्यूटर आधारित परीक्षा के लिए तारीखों का ऐलान करने वाला है। यहां आपको बता दें कि पहले आरआरबी ग्रुप डी 2021 परीक्षा अप्रैल से जून 2021 तक आयोजित होने वाली थी। लेकिन, कोरोना महामारी के कारण परीक्षा स्थगित कर दी गई थी। लेकिन, सितंबर भी खत्म होने वाला है और परीक्षा की तारीफ अब तक नहीं आई। जिसके कारण छात्रों की चिंता काफी बढ़ गई। आलम ये है कि ट्विटर पर #RRB GroupD भी ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए छात्र अपने दिल का हाल बता रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर कब तक तारीखों का ऐलान होगा। कुछ तो ये भी कह रहे हैं कि चुनाव से पहले छात्रों को केवल लॉलीपॉप दिया गया था। कुछ छात्र परीक्षा की तारीख को लेकर मजेदार मीम भी शेयर कर रहे हैं। तो आइए, देखते हैं छात्र किस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं...

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर