हैदराबाद में LGBTQ समुदाय ने किया फ्लैश मॉब, देखिए आयोजन की तस्वीरें [PHOTOS]

हैदराबाद में रविवार को एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया। यह कार्यक्रम ट्रांसजेंडर समुदाय द्वारा आयोजित किया गया जिसमें सैकड़ों लोग शामिल हुए।

Hundreds come together for Queer Carnival in Hyderabad
हैदराबाद में LGBTQ समुदाय ने किया फ्लैश मॉब, [PHOTOS] 

मुख्य बातें

  • हैदराबाद में एलजीबीटीक्यू समुदाय ने रविवार को किया फ्लैश मॉब का आयोजन
  • बड़ी संख्या में लोग हुए शामिल, दी कई शानदार प्रस्तुतियां

हैदराबाद: हैदराबाद के फीनिक्स एरिना  में रविवार को एलजीबीटीक्यू समुदाय और उनके सैकड़ों सहयोगियों सदस्यों द्वारा आयोजित एक क्वीर कार्निवल में फ्लैश मॉब किया गया। इसका आयोजन समलैंगिक समुदाय, ट्रांसजेंडर (LGBT) समुदाय के सदस्य और उनके समर्थकों द्वारा किया गया था।

हैदाराबाद स्थित एलजीबीटीक्यू  और मानवाधिकार एनजीओ - मोबबेरा फाउंडेशन द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में यहां मौजूद लोगों ने शानदार तरीके से प्रस्तुति दी, क्योंकि समुदाय के सदस्य पहली बार महामारी के बाद इस तरह बड़े पैमाने पर एक साथ एकत्र हुए थे।

इस कार्यक्रम में फ्लैश मॉब द्वारा विविधता का जश्न मनाया गया और 20 से अधिक नृत्य और संगीत संबंधी प्रस्तुतियां दी गईं।

इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण बेंगलुरु के अविजित कुंडू द्वारा किया गया भरतनाट्यम प्रदर्शन था।

उनकी प्रस्तुति में भारतीय पौराणिक कथाओं पर जोर देते हुए, अर्धनारेश्वर की सुंदरता को प्रदर्शित किया। बाद यह एक बहुत जरूरी कार्यक्रम था। उन्होंने कहा, 'इस कार्यक्रम ने सभी को एकसूत्र में फिरोया।

हमारे पास पुणे और बेंगलुरु से आए कलाकार भी थे। कोविड के कारण ये सभी सदस्य काफी समय से दूर थे और आज एकत्र हुए। हमने यह भी सुनिश्चित किया कि COVID प्रोटोकॉल का पालन किया जाए।'

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर