भई वाह ! बिजली का कनेक्शन जोड़ने खुद खंभे पर चढ़ गए CM चन्नी, तस्वीर वायरल

Viral Photo: कुराली में बिजली का बिल नहीं भरने पर विभाग ने बिजली का कनेक्शन काट दिया था। जिसकी सूचना सीएम चन्नी तक पहुंच गई। समस्या को सुलझाने के लिए चन्नी खुद कुरली पहुंच गए। इतना ही नहीं खुद बिजली के खंभे पर चढ़कर कनेक्शन जोड़ने लगे।

Punjab Cm Charanjit Singh Channi Photo Goes Viral on social media
सीएम चन्नी की तस्वीर वायरल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पंजाब के सीएम चन्नी खुद चढ़ गए बिजली के खंभे पर
  • कुराली गांव का है ये मामला
  • सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

Viral Photo: पंजाब के नवनिर्वाचित सीएम चरणजीत सिंह चन्नी हमेशा किसी ना किसी मामले को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कभी भांगड़ा करते हुए नजर आते हैं, तो कभी बीच रोड गाड़ी रोकर दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देते हैं। वहीं, अब सीएम खुद खंभे पर चढ़कर बिजली का कनेक्शन जोड़ते हुए नजर आए। अब उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल रही है। लोग उनकी तस्वीर को शेयर कर तारीफ भी कर रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, कुराली में बिजली का बिल नहीं भरने पर विभाग ने बिजली का कनेक्शन काट दिया था। जिसकी सूचना सीएम चन्नी तक पहुंच गई। समस्या को सुलझाने के लिए चन्नी खुद कुरली पहुंच गए। इतना ही नहीं खुद बिजली के खंभे पर चढ़कर कनेक्शन जोड़ने लगे। इसके बाद लोगों के घरों में दोबारा बिजली पहुंच गई। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर घूम रही है। कुछ लोग उनकी सराहना कर रहे हैं, तो कुछ तस्वीर पर सवाल भी उठा रहे हैं। 

एक बार फिर चर्चा में पंजाब सीएम

इस तस्वीर को पंजाब प्रदेश कांग्रेस सेवादल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया गया है। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ' बिजली बिल बकाया होने पर विभाग ने एक किसान परिवार का कनेक्शन काट दिया था, पंजाब सीएम चन्नी साहब ने खुद अपने हाथों से पुनः कनेक्शन जोड़ा'। इसके अलावा इस तस्वरी को @Supriya23bh नाम के यूजर ने भी शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, यह पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी हैं, जो बिजली के खंभे चढ़े हुए हैं। सीएम चन्नी को कुराली के रहने वालों से बिजली कटौती की शिकायत मिली'। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर