पाकिस्‍तानी बहन ने भेजी पीएम मोदी को रखी, मांगी लंबी उम्र की दुआ

PM Modi's rakhi sister: मूल रूप से पाक‍िस्‍तान से ताल्‍लुक रखने वाली कमर मोहसिन शेख का कहना है कि वह बीते 25 साल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी बांधती रही हैं। उन्‍होंने एक बार फिर पीएम मोदी को राखी भेजी।

पाकिस्‍तानी बहन ने भेजी पीएम मोदी को रखी, मांगी लंबी उम्र की दुआ
पाकिस्‍तानी बहन ने भेजी पीएम मोदी को रखी, मांगी लंबी उम्र की दुआ  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • पीएम मोदी की राखी बहन कमर मोहसिन शेख ने उन्‍हें एक बार फिर राखी भेजी है
  • कमर मोहस‍िन शेख मूल रूप से पाकिस्‍तान की रहने वाली हैं
  • उनका कहना है कि वह पिछले 25 साल से पीएम मोदी को राखी बांधती आ रही हैं

नई दिल्ली : रक्षा बंधन का त्‍योहार तीन दिनों बाद ही आने वाला है, जिसे लेकर लोगों में खासा उत्‍साह है। इस खास दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी बहनें राखी बांधती हैं। उन्‍हें राखी बांधने वालों में कमर मोहसिन शेख भी हैं, जो मूल रूप से पाकिस्‍तान से ताल्‍लुक रखती हैं। शादी के बाद भारत पहुंचीं कमर मोहसिन शेख का कहना है कि वह पिछले 25 वर्षों से पीएम मोदी की कलाई पर राखी बांधती रही हैं और एक बार फिर इसके लिए इच्‍छुक हैं।

पीएम मोदी की तारीफ

शेख ने पीएम मोदी को इस बार भी राखी भेजी है और उनका कहना है कि अगर प्रधानमंत्री मोदी ने उन्‍हें बुलाया तो वह उन्‍हें राखी बांधने जरूर जाएंगी। उन्‍होंने प्रधानमंत्री मोदी के अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना की। पीएम मोदी को सरल स्‍वभाव का व्यक्ति करार देते हुए उन्‍होंने यह भी कहा कि वह हर पल भारत को आगे ले जाने के लिए काम करते रहे हैं।

उन्‍होंने कहा कि उनकी दो पाकिस्तानी बहनें भी पीएम मोदी को राखी बांधना चाहती हैं। इससे पहले पिछले साल उन्‍होंने कहा था कि उनके पास पीएम मोदी के लिए एक सरप्राइज है और वह उन्‍हें अपने पति द्वारा बनाई गई एक पेंटिंग भेंट करने वाली हैं। 

तीन तलाक पर पीएम मोदी का समर्थन

तीन तलाक पर पीएम मोदी के फैसले की सराहना करते हुए उन्‍होंने यह भी कहा था कि इस्‍लाम और कुरान में इसका कोई प्रावधान नहीं है। उन्‍होंने यह भी कहा था कि पीएम मोदी के अतिरिक्‍त कोई भी यह कदम नहीं उठा सकता था। 

शेख के मुताबिक, उन्‍हें हर साल अपने भाई की कलाई पर राखी बांधने का सौभाग्य मिलता रहा है। पीएम मोदी के अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य और दीर्घ जीवन की कामना करते हुए शेख ने कहा कि उनके कार्यों को यूं ही पूरी दुनिया में पहचान मिलती रहे।

अगली खबर