हायो रब्बा! DJ की तेज आवाज ने किया 63 मुर्गियों का 'मर्डर', अब मालिक ने उठाया ये कदम

मुर्गी फार्म के मालिक का आरोप है कि उनके गांव में आई एक बारात में बज रहे डीजे की तेज आवाज की वजह से मुर्गियों की मौत हो गई। इतना ही नहीं मालिक का ये भी कहना है कि जब उन्होंने लोगों से आवाज कम करने की अपील की, तो उनके साथ गाली-गलौज कर भगा दिया।

Poultry Farm Owner Lost 63 Chicken Due To Loud Music in Odisha
डीजे की आवाज से मुर्गियों की मौत 
मुख्य बातें
  • ओडिशा से अजीबोगरीब मामला
  • डीजे की तेज आवाज से 63 मुर्गियों की मौत
  • सच्चाई जानकर लोग रह गए दंग

कोई शादी हो या फिर पार्टी डीजे तो जरूर चाहिए भाई। कई जगहों पर तो तेज म्यूजिक के साथ डीजे चलाया जाता है। हालांकि, तेज म्यूजिक की आवाजा लोगों के हानिकारक होती है। लिहाजा, कम आवाज में म्यूजिक सुनने की सलाह दी जाती है। इसके बावजूद कई लोग मानने के लिए तैयार नहीं होते हैं। इसी कड़ी में डीजे को लेकर ओडिशा से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सबको चौंका दिया है। यहां तेज आवाज में डीजे बजाने से 63 मुर्गियों की मौत हो गई है। ये हम नहीं बल्कि मुर्गी फॉर्म चलाने वाले एक शख्स का दावा है।

सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि डीजे की तेज आवाज ने 63 मुर्गियों का 'मर्डर' कर दिया है। मुर्गी फार्म के मालिक का आरोप है कि उनके गांव में आई एक बारात में बज रहे डीजे की तेज आवाज की वजह से मुर्गियों की मौत हो गई। इतना ही नहीं मालिक का ये भी कहना है कि जब उन्होंने लोगों से आवाज कम करने की अपील की, तो उनके साथ गाली-गलौज कर भगा दिया। कंडागराडी गांव के रंजीत परिदा ने एफआईआर दर्ज कराते हुए कहा कि लोगों ने जरूरत से ज्यादा तेज आवाजमें संगीत बजाया। जिसके कारण उनके खेत में मुर्गियों की मौत हो गई।

मुआवजे की मांग

मालिक का दावा है कि तेज म्यूजिक के कारण उनके तकरीबन 180 किलो चिकन का नुकसान हुआ है। लिहाजा, उन्होंने अब मुआवजे की मांग की है। हालांकि, दुल्हन पक्ष ने मुआवजे देने से इनकार कर दिया है। इधर, नीलागिरी पुलिस थाना प्रभारी द्रौपदी दास ने कहा कि उन्होंने परिदा और उनके पड़ोसी को इस मसले पर चर्चा के लिए बुलाया है। आलम ये है कि यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन चुका है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर