Viral Video: पाक के मंत्री फवाद चौधरी को नहीं पता है Garlic का मतबल, जवाब सुनकर लगाएंगे ठहाके

सूचना और प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी महंगाई को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वह Garlic को लेकर बात कर रहे होते हैं। जैसा कि आप वीडियो में भी देख सकते हैं वो कहते हैं, 'प्याज और गार्लिक…यानी जो गार्लिक है. गार्लिक को कहते हैं लहसन, नहीं अदरक कहते हैं।

Pak Minister Fawad Chaudhry Garlic Means Adrak Statement Goes Viral
फवाद चौधरी ने अजीबोगरीब बयान  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी का अजीबोगरीब बयान
  • फवाद चौधरी को नहीं मालूम है Garlic का मतबल
  • सोशल मीडिया पर छाया फवाद चौधरी का वीडियो

पाकिस्तान की इमरान खान सरकार के मंत्री फवाद चौधरी हमेशा किसी ना किसी बयान को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कई बार तो उनका जमकर मजाक भी उड़ाया जाता है और सोशल मीडिया पर उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। इस वीडियो को देखकर आप ना केवर हैरान होंगे, बल्कि हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस बार उन्होंने ऐसा क्या कर दिया है? तो हम आपको बता दें कि मंत्री साहब को Garlic का मतबल नहीं पता है।

दरअसल, सूचना और प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी महंगाई को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वह Garlic को लेकर बात कर रहे होते हैं। जैसा कि आप वीडियो में भी देख सकते हैं वो कहते हैं, 'प्याज और गार्लिक…यानी जो गार्लिक है. गार्लिक को कहते हैं लहसन, नहीं अदरक कहते हैं। सॉरी गार्लिक इज अदरक। तो अदरक की कीमतें भी कम हुई हैं'। 'Garlic मतबल अदरक' वाले बयान को लेकर अब वह घिर चुके हैं और उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। देखें वीडियो...

मंत्री जी ने तो गजब कर दिया भाई...

फवाद चौधरी की बातों को सुनकर आप भी जरूर ठहाके लगा रहे होंगे और सोच रहे होंगे कि मंत्री साहब ने तो इस बार कमाल कर दिया। ट्विटर पर इस वीडियो को पत्रकार '@nailainayat'ने शेयर किया है। आलम ये है कि इस वीडियो पर लोग मजे लेते हुए मंत्री साहब का मजाक उड़ा रहे हैं। एक ने लिखा, ' किसी ने लहसन कहा, मगर उसके बाद भी आपने अदरक कह डाला'। तो फवाद चौधरी के बयान पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर