रस्सी पकड़कर भी नहीं चढ़ पा रहे थे लोग! बिना किसी सहारे के पहाड़ चढ़ गया साधु, देखिए Shocking Video

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 02, 2022 | 21:33 IST

Monk Climbing Mountain Video: साधुओं को आपने अक्सर तपस्या में लीन या भजन करते हुए देखा होगा। दूसरी तरफ एक साधु का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएंगी।

sadhu
साधु का वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • नहीं देखा होगा इतना हैरान करने वाला वीडियो
  • खड़े होकर पहाड़ पर चढ़ गया साधू
  • रस्सी के सहारे चढ़ने की मशक्कत कर रहे थे लोग

Monk Climbing Mountain Video: कहते हैं कि अगर ठान लो तो इस दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं है। इंटरनेट पर आए दिन कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिल ही जाता है, जिस पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल होता है। इन दिनों इंटरनेट एक सनसनी बन गया है। जिस पर ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जिसे देखकर एक सपना सा लगता है और आंखो पर भरोसा नहीं हो पाता। वैसे तो साधुओं को आपने अक्सर तपस्या में लीन या भजन करते हुए देखा होगा। लेकिन इन दिनों एक साधु का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएंगी।

बिना किसी सपोर्ट के चढ़ गया पहाड़

पहाड़ों पर जाना तो लगभग हर किसी का सपना होता है। बहुत से लोगों ने तो इन पहाड़ों के खूबसूरत वादियों की सैर भी की होगी। ये पहाड़, ये वादियां जितनी खूबसूरत होती हैं इन पर सैर करना भी उतना ही कठिन होता है। यही कारण है कि पहाड़ों पर गुजर बसर करने वाले लोग काफी एक्टिव होते हैं। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक साधु बिना किसी सहारे के पहाड़ पर चलता दिखाई दे रहा है। यहां तक की उसने सेफ्टी हारनेस का भी सहारा नहीं लिया है। देखें वीडियो- 

रस्सी के सहारे भी चढ़ना मुश्किल

वहीं आप दूसरी तरफ वीडियो में देख सकते हैं कि आस-पास के लोग बड़ी रस्सी के सहारे बहुत ही मश्कत से पहाड़ पर चढ़ पा रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस आश्चर्यचकित कर देने वाले वीडियो को @TansuYegen नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा 'उन्हें बस पहाड़ी पर चढ़ना था और उसके लिए कुछ भी नहीं चाहिए।' सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही ये वीडियो लोगों के बीच छा गया है। लोग इस पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं साथ ही साथ हजारों ने लोगों ने लाइक भी कर लिया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर