Viral: अचानक जमीन के अंदर समाने लगे लोग! वीडियो देख कहेंगे- 'भाई ये क्या मजाक है'

Viral Video: सड़क पर कुछ लोग बैठे हुए थे। तभी एक शख्स दूसरी ओर जाने लगा कि अचानक वह जमीन के अंदर 'समा' गया। शख्स को बचाने के लिए जो लोग दौड़े वे भी जमीन में 'समा' गए।

people suddenly started falling under the ground funny video goes viral on social media
ये क्या हो रहा है भाई...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • अचानक जमीन के अंदर समाने लोग
  • देखकर लोग रह गए हैरान
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद पहले तो आप जमकर ठहाके लगाएंगे। लेकिन, हैरान भी हो जाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके कारण लोग जमीन के अंदर समाने लगे। खबर की हेडिंग से ही आपको अंदाज लग गया होगा कि मामला थोड़ा सा अटपटा है। आखिर हो भी क्यों नहीं? घटना ही कुछ ऐसी है। तो चलिए, आपको ज्यादा इंतजार नहीं करवाते हैं और मामले को आगे बढ़ाते हैं।

आमतौर जब तेज भूकंप आता है तो सड़कें टूट जाती है और गड्ढे बन जाते हैं। या फिर कुछ सड़क में गड़बड़ी हो तो इस तरह के मामले होते हैं। लेकिन, इस वीडियो में सबकुछ नॉर्मल होने के बावजूद कुछ ऐसा हुआ, जिसने लोगों को चौंका दिया है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं सड़क पर कुछ लोग बैठें हैं। वहीं, बगड़ में खड़ी गाड़ी में कुछ डाला जा रहा है। तभी एक शख्स फोन पर बात करते हुए गाड़ी की ओर बढ़ने लगता है। लेकिन, जैसे ही वह दो कदम आगे बढ़ता धड़ाम से जमीन के अंदर समा जाता है। इतना ही नहीं वहां बैठे लोग जब उसे बचाने के लिए दौड़ते हैं तो वो भी जमीन के अंदर 'समा' जाते हैं। तो पहले वीडियो देखें...

ये क्या हो रहा है भाई...

वीडियो देखकर आपको भी जरूर हंसी आई होगी। लेकिन, यह भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये क्या मजाक है? इस वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर लोग सकते में हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि लोग अचानक जमीन के अंदर 'समाने' लगे। मामला जो भी हो लेकिन यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@cctv_idiots' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा गया है। इस वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, सात हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर चुके हैं। वहीं, काफी संख्या में लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर