PAK vs AUS: पाकिस्तान की हार पर इस बार 'मारो मुझे मारो' वाले बंदे ने कही ऐसी बात, दिल जीत लेगा वीडियो

ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद मोमिन शाकिब ने एक वीडियो बनाया, जिसमें वह रोते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन, इस बार वह पाकिस्तान टीम और खिलाड़ियों की तारीफ कर रहे हैं।

PAK vs AUS Momin Shaqib new Video Viral After Pakistan Lose Match
मोमिन शाकिब का नया वीडियो वायरल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया
  • पाकिस्तान की हार पर मोमिन शाकिब ने कही दिल जीतने वाली बात
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

T20 World Cup, Pak Vs Aus: टी20 विश्वकप के सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया। इस हार से एक बार फिर पाकिस्तानी टीम और खिलाड़ियों को जमकर ट्रोल  किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं, खासकर हसन अली पर एक से एक मजेदार मीम्स और जोक्स बन रहे हैं। लेकिन, इन सबके बीच 'मारो मुझे मारो' वाला पाकिस्तानी बंदा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। लेकिन, इस बार उसने  पाकिस्तान टीम को लेकर ऐसी बात कही, जिसने लोगों का दिल जीत लिया।

यही टी20 वर्ल्ड कप था, जब पाकिस्तानी लड़का मोमिन शाकिब ने पाकिस्तान टीम और खिलाड़ियों की धज्जियां उड़ा दी थी। जब भारतीय टीम ने पाकिस्तान टीम को हराया था तो मोमिन का वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में मोमिन ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को जमकर खरीखोटी सुनाई दी। जिसके कारण वह सोशल मीडिया पर छा गए थे। लेकिन, इस बार उनके तेवर काफी बदले नजर आए। ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद उन्होंने एक वीडियो बनाया, जिसमें वह रोते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन, इस बार वह पाकिस्तान टीम और खिलाड़ियों की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में वो कहते हैं, 'मेरा घर जाने का दिल नहीं करता, मैच हारे हैं तो दुख होगा, लेकिन लड़कों ने अच्छी क्रिकेट खेली है, मुझे कोई गिला नहीं है इनसे, ये हमारे चैंपियन हैं'। देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

एक बार फिर चर्चा में मोमिन शाकिब

मोमिन शाकिब का यह वीडियो वायरल हो गया है। अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। वहीं, 61 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किए हैं। वीडियो पर मजे लेते हुए लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' मारो मुझे मारो'। एक ने लिखा, 'एकदम से जज्बात बदल गए'। एक ने लिखा, ' भाई तुम रो'। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर