ओ भाई! महिला को थप्पड़ मारने की नौकरी, काम के दौरान FB खोलने पर मारती है चांटा

भारतीय-अमेरिकी कारोबारी ने अपने यहां एक महिला को केवल इसलिए नौकरी पर रखा है, ताकि वो काम के बीच फेसबुक खोलने पर थप्पड़ मारे। ये बात सुनकर भले ही आपको अजीब लग रहा हो, लेकिन यह सच है। इतना ही नहीं इस मामले की चर्चा सोशल मीडिया पर भी शुरू हो गई है।

Man hires woman to slap him every time he is on Facebook Elon Mask React on
थप्पड़ मारने की नौकरी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारतीय-अमेरिकी कारोबारी ने दी अजीबोगरीब नौकरी
  • थप्पड़े मारने के लिए मनीष सेठी ने एक लड़की को हायर की
  • काम के दौरान फेसबुक खोलने पर लड़की मारती है थप्पड़

सोशल मीडिया आज के समय में लोगों की जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है। खासकर, फेसबुक हर किसी की जरूरत है। लोगों को जब भी मौका मिलता है फेसबुक देखने लगते हैं। ऑफिस हो, घर हो, मेट्रो या फिर कहीं और। आलम ये है कि कई लोग एक पल के लिए खाने-सोने को इग्नोर कर देते हैं, लेकिन फेसबुक को पूरा टाइम देते हैं। ऐसे में एक शख्स ने काम के दौरान फेसबुक खोलने पर नकेल कसने के लिए गजब जुगाड़ भिड़ाया है। शख्स ने एक ऐसी लड़की को हायर किया है, जो केवल थप्पड़ मारने का काम करती है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, भारतीय-अमेरिकी कारोबारी ने अपने यहां एक महिला को केवल इसलिए नौकरी पर रखा है, ताकि वो काम के बीच फेसबुक खोलने पर थप्पड़ मारे। ये बात सुनकर भले ही आपको अजीब लग रहा हो, लेकिन यह सच है। इतना ही नहीं इस मामले की चर्चा सोशल मीडिया पर भी शुरू हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी के मालिक का नाम मनीष सेठी और जिस महिला को थप्पड़ मारने के लिए नौकरी पर रखा गया है उसका नाम कारा है। मनीष सेठी का कहना है कि कारा जब भी उनके साथ होती है तो उनका काम अच्छा होता है।

थप्पड़ मारने की नौकरी

सेठी ने बताया कि आमतौर पर काम की प्रोडक्टिविटी 35-40 प्रतिशत के आस पास होती थी। लेकिन, जब से इस महिला को हायर किया गया है प्रोडक्टिविटी 98 फीसद तक चली गई है। थप्पड़ मारने के लिए महिला को सेठी  8 डॉलर प्रति घंटे के हिसाब से सैलरी देते हैं। यहां आपको बता दें कि तकरीबन नौ साल पहले मनीष सेठी ने अपने ब्लॉग के जरिए लोगों को यह जानकारी दी थी कि उन्होंने एक महिला को नौकरी पर रखा है जो उन्हें थप्पड़ मारती है। लेकिन, अब टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने इस फोटो को सोशल मीडियो पर शेयर करते हुए अपना रिएक्शन दिया। जिस वजह से यह मामला एक बार फिर सुर्खियों में है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर