एक बार रेलकर्मी ने बचाई जान, दूसरी बार बोतल लेने चली गई महिला; तभी आई सुपर स्पीड ट्रेन और फिर..

वायरल
आदित्य साहू
Updated Sep 10, 2022 | 11:37 IST

Shocking Video: रेलवे कर्मी ने भले ही एक बार महिला की जान बचा ली थी, लेकिन वीडियो में अगले ही पल जो नजारा दिखता है, वह काफी हैरान करने वाला है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जान बचने के बाद महिला दोबारा ट्रैक की तरफ बोतल लेने जाती है।

train
महिला और ट्रेन  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • वायरल हुआ हैरान करने वाला वीडियो
  • रेलकर्मी ने जान हथेली पर रखकर बचाई जान
  • एक बार बचने के बाद बोतल लेने चली गई महिला

Shocking Video: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इस रेलवे स्टेशन पर एक महिला ट्रेन आने के दौरान रेलवे ट्रैक को पार कर रही थी, लेकिन वह ट्रैक पर ही फंंस गई। इस दौरान एक हाई स्पीड ट्रेन ट्रैक पर आ रही थी। जैसे ही रेलवे कर्मी ने यह नजारा देखा, वह भागते हुए आए और महिला को ऊपर खींचकर उसकी जान बचाई।

रेलवे कर्मी ने भले ही अपनी सूझबूझ से महिला की जान बचा ली थी, लेकिन वीडियो में अगले ही पल जो नजारा दिखता है, वह काफी हैरान करने वाला है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जान बचने के बाद महिला दोबारा ट्रैक की तरफ बोतल लेने चली गई। इसी दौरान हाई स्पीड ट्रेन आ गई। यह नजारा देखने में बहुत ही खौफनाक है। हालांकि, गनीमत यह रही कि हाई स्पीड ट्रेन सिर्फ महिला को हवा देते हुए निकल गई और महिला ट्रेन की चपेट में नहीं आई। देखें खौफनाक वीडियो-

दूसरी बार जान जोखिम में डाला

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला रेलवे ट्रैक पर फंस गई थी। इसके बाद वह अपनी जान बचाने के लिए चिल्लाने लगी। महिला की आवाज वहीं टहल रहे रेलवे कर्मी को सुनाई दी। इसके बाद वह दौड़कर महिला को बचाने के लिए आए। रेलवे कर्मी ने पूरी सूझ-बूझ के साथ महिला को ऊपर खींचकर उसकी जान बचाई। हालांकि महिला ने प्लेटफॉर्म के किनारे बोतल रख दिया था, जिसे लेने वह दोबारा गई। तभी हाई स्पीड ट्रेन उसे हवा मारते हुए गुजर गई।

यह पूरा मामला रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। रेलवे पुलिसकर्मी शिवलाल मीणा ने बताया कि यह घटना सुबह 11 बजे के आस-पास की है। महिला रेलवे ट्रैक पार करते समय वहां फंस गई और ट्रेन आ गई। उन्होंने भी उसे देखा, लेकिन वह दूर थे। जब तक वह बचाने के लिए जाते तब तक रेलवे के एक कर्मचारी ने दौड़कर महिला को रेलवे ट्रैक से ऊपर खींच लिया। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर