'कहां है मेरी हीरोइन... फोटो भेजो ना...', युवती के साथ अश्लील बातें कर रहा था अफसर. ऑडियो वायरल

एक ऐसे अफसर का ऑडियो वायरल हुआ है जो अपनी हरकतों की वजह से कुछ समय पहले हटाया गया था। इस ऑडियो में वह एक युवती के साथ अश्लील बातें कर रहा है।

officer was talking obscenely on the phone with the girl Audio goes viral
'कहां है मेरी हीरोइन...फोटो भेजो ना...', अफसर का ऑडियो वायरल 

मुख्य बातें

  • वायरल हुआ हटाए गए एक अफसर का ऑडियो
  • वायरल ऑडियो एक फोन कॉल का है, अफसर युवती से करता है अश्लील बातें

प्रयागराज/नागपुर: अपनी हरकतों की वजह से पद से हटाए गए एक वरिष्ठ ऑफिसर का ऑडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। यह ऑफिसर बिना किसी परवाह के एक युवती से फोन पर अश्लील बातें कर रहे हैं। हालांकि इसे लेकर अभी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। वायरल हो रही यह रिकॉर्डिंग उस समय की बताई जा रही है जब ऑफिस नागपुर में था और युवती अपने दोस्तों केसाथ कर्नाटक से लौट रहे थे।

वायरल हुआ ऑडियो
'अमर उजाला' की खबर के मुताबिक, इस दौरान ऑफिस युवती को कॉल कर पूछते हैं कि वह कब तक नागपुर आ जाएगी। इसके बाद धीरे-धीरे वह बेहूदगी पर उतर आते हैं और पूछते हैं कि उनकी हीरोइन कहां जिसके बाद महिला एक युवती को फोन पकड़ाती है और ऑफिसर इस दौरान उससे अश्लील बातें करता है। चार मिनट के इस ऑडियो क्लिप में कई बार ऑफिसर बेहद अश्लील तरीके से युवती को संबोधित करता है और कहता है कि बातचीत के बारे में किसी को ना बताए।

फोटो भेजने की करते हैं मिन्नत

 ऑडियो में यह सुना जा सकता है कि ऑफिसर युवती को नागपुर आकर मिलने की मिन्नतें करते हैं जबकि युवती कहती है कि वह नागपुर से पहले ही ट्रेन से उतर जाएगी। हालांकि ऑफिसर की मिन्नतों के बाद युवती कहती है कि वह कोशिश करेगी।  इसके बाद जब बात खत्म होती है तो ऑफिसर युवती को कहते हैं कि अपनी कुछ और तस्वीरें उसे भेज दे। इस पर युवती कहती है कि वह अभी तस्वीरें नहीं भेज सकती है आप चाहो तो स्टेटस पर देख सकते हो वहां लगाई है। 

इस पर ऑफिसर कहता है ठीक है वह वहीं देख लेगा। टाइम्स नाउ ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि ऑडियो कब और कहां का है। लेकिन कहा जा रहा है कि यह उस दौरान का ऑडियो है जब यह ऑफिसर नागपुर में रह रहा था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर