पड़ोसी बोला त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता, कुत्ता, यह कह गुरुग्राम में पड़ोसी ने पड़ोसी को धूना

सायबर सिटी गुरुग्राम में एक शख्स अपने पड़ोसी से सिर्फ इसलिए नाराज होकर बेरहमी से पिटाई की क्योंकि उसने उसके कुत्ते को कुत्ता कह दिया था।

Dog Fight: त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता, कुत्ता, यह कह गुरुग्राम में पड़ोसी ने पड़ोसी को धूना
सायबर सिटी गुरुग्राम में कुत्ते के ऊपर पड़ोसी ने पड़ोसी को पीटा 

अब कुत्ते को तो कोई भी शख्स कुत्ता ही कहेगा। लेकिन गुरुग्राम के एक शख्स को अपने पड़ोसी के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा। आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ। दरअसल एक पड़ोसी ने अपने पड़ोसी को इसलिए निर्दयता से पीट दिया क्योंकि उस शख्स ने अपने पड़ोसी के कुत्ते को कुत्ता कह दिया और मारते वक्त कहा कि त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता, कुत्ता। 

कुत्ते को कुत्ता कहना गुजरा नागवार
सायबर सिटी गुरुग्राम के ज्योति पार्क में कुत्ते के मुद्दा पर हंगामा इस कदर बढ़ा कि एक शख्स सुधीर की जान पर बन आई। दरअसल सुधीर ने अपने पड़ोसी से कहा कि वो अपने कुत्ते को चेन से बांध कर रखे। लेकिन सुधीर की जुबां पर जैसे ही कुत्ता शब्द आया पड़ोसी(आरोपी) भड़क गया। आरोपी ने कहा कि आखिर पीड़ित ने उसके कुत्ते को कुत्ता क्यों कह दिया। उसके नाम से क्यों नहीं बुलाया।

दोनों पड़ोसी आपस में उलझ पड़े और उसका नतीजा दोनों परिवारों के बीच हिंसक लड़ाई हुई। इस पूरी वारदात को इलाके के एक दूसरे शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। पीड़ित सुधीर और उसके परिवार पर छड़ और लाठी से हमला करते हुए दिखाया। कम से कम छह सदस्यों सुधीर के परिवार को गंभीर चोटें आईं।

पीड़ित ने क्या कहा
सुधीर ने कहा कि उन्होंने अपने पड़ोसी से कुत्ते को जंजीर रखने के लिए कहा था क्योंकि यह उनके बच्चों द्वारा उन्हें काटने के बाद चलाता था।सुधीर ने अपने पड़ोसी के खिलाफ गुरुग्राम के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने जांच शुरू की है।गुरुग्राम में एक पालतू जानवर को लेकर हुए खूनी संघर्ष की यह पहली घटना नहीं है। अतीत में कई घटनाएं हुई हैं जहां पालतू कुत्तों पर विवाद के कारण पड़ोसियों के बीच हिंसक झगड़े हुए हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर