पुलिसकर्मी का धमाकेदार डांस देख लोगों को याद आए मिथुन चक्रवर्ती, गोविंदा, क्‍या आपने देखा ये Viral Video?

मुंबई के एक पुलिसकर्मी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह 'अप्पू' फिल्‍म के गाने 'आया है राजा' पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहा पुलिसकर्मी का धमाकेदार डांस
वायरल हो रहा पुलिसकर्मी का धमाकेदार डांस  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुंबई : मुंबई पुलिस के एक कॉन्‍सटेबल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं। उनकी डांस स्‍टाइल कुछ ऐसी है कि लोगों को मिथुन चक्रवर्ती और गोविंदा के डांस याद आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग पुलिसकर्मी के इस डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। वायरल वीडियो में वह 'अप्पू' फिल्‍म के 'आया है राजा' गाने पर डांस करते देखे जा रहे हैं।

अपने शानदार डांस मूव्‍स से सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाले मुंबई पुलिसकर्मी अमोल कांबले (38) हैं, जिन्‍होंने अपना वीडियो 30 जुलाई को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसमें वह वर्दी पहने एक लड़के के साथ जबरदस्‍त डांस करते नजर आ रहे हैं। 'अप्पू' फिल्‍म के जिस 'आया है राजा' गाने पर वह डांस करते नजर आ रहे हैं, फिल्‍म में उसे अभिनेता कमल हासन पर फिल्माया गया है। इसे अब तक 2,31,000 से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं।

इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए हैं कई वीडियो

मुंबई पुलिस में कार्यरत अमोल यशवंत कांबले की पोस्टिंग नायगांव पुलिस हेडक्वार्टर में है, जो ड्यूटी खत्म करने के बाद खाली वक्‍त में अपना डांस वीडियो बनाकर उन्‍हें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। अपने शानदार डांस स्‍टेप्‍स की वजह से वह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर ऐसे कई वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें वह बॉलीवुड के लोकप्रिय गीतों पर थिरकते नजर आ रहे हैं। इंस्‍टाग्राम पर उनके 24,800 फॉलोअर्स हैं।

वह मुंबई के माहिम में रहते हैं। उनका कहना है कि उन्हें बचपन से ही डांस का शौक रहा है और इसलिए ड्यूटी की व्‍यस्‍तता के बावजूद वे अपने लिए इतना वक्‍त निकाल लेते हैं कि डांस कर उसका वीडियो बना सकें। वह कहते हैं, 'एक पुलिसकर्मी के नाते मेरी पहली ड्यूटी कानून-व्‍यवस्‍था बनाए रखना और नागरिकों की सुरक्षा करना है, लेकिन अपने साप्‍ताह‍िक अवकाश के दिन मैं अपने बच्‍चों और भांजों के साथ जमकर मस्‍ती करता हूं और डांस करता हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर