Video: चिलचिलाती धूप में सब्जी बेच रही थी मां, फिर पीछे खड़ी बेटी ने जो किया देखकर हार बैठेंगे दिल

Mother Daughter Video: इस वीडियो में एक मां चिलचिलाती धूप में बैठकर सब्जियां बेचती दिख रही है। इसके बाद पीछे खड़ी बेटी जो काम करती है, उसने इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां किसी बाजार में बैठकर सब्जी बेच रही है। इस दौरान आसमान में करारी धूप है। इससे मां को बहुत ही ज्यादा गर्मी लग रही है। धूप इतनी तेज है कि वहां पर बैठा नहीं जा रहा है।

daughter
मां-बेटी का खूबसूरत वीडियो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दिल जीतने वाला वीडियो
  • मां-बेटी के रिश्ते का सबसे खूबसूरत वीडियो वायरल
  • धूप में सब्जी बेच रही मां के लिए बेटी ने किया ऐसा

Mother Daughter Video: आपने सोशल मीडिया पर बहुत सारे दिल छूने वाले वीडियो देखे होंगे, लेकिन आज हम आपको एक मां-बेटी का जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं। उसे देखकर आप अपना दिल हार बैठेंगे। इस वीडियो में एक मां चिलचिलाती धूप में बैठकर सब्जियां बेचती दिख रही है। इसके बाद पीछे खड़ी बेटी जो काम करती है, उसने इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लिया है। यह तो कहा जाता है कि बेटियां बचपन से ही बहुत समझदार होती हैं, लेकिन इस वीडियो में एक बेटी ने अपनी मां के लिए एक तरह से अपना दिल निकालकर रख दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां किसी बाजार में बैठकर सब्जी बेच रही है। इस दौरान आसमान में करारी धूप है। इससे मां को बहुत ही ज्यादा गर्मी लग रही है। धूप इतनी तेज है कि वहां पर बैठा नहीं जा रहा है। इसके बाद मां के ही पीछे खड़ी बच्ची अपना दिमाग चलाती है और फल रखने वाला गत्ता लेकर आ जाती है। इसके बाद वह मां के ऊपर उस गत्ते से पंखा झलने लगती है। इससे मां को गर्मी से राहत मिलती है। 

ये भी पढ़ें- अजीब सनक: नंगे शरीर पर बांधे पटाखे और लगा ली आग, जब दर्द नहीं हुआ बर्दाश्त तो लगा भागने और फिर..

मासूम बेटी ने किया दिल छूने वाला काम

आप देख सकते हैं कि मां को चिलचिलाती धूप में काम करता देख मासूम बेटी से रहा नहीं जाता है। इसके बाद वह अपनी मां की पीड़ा को तुरंत ही समझ जाती है। इस दौरान बेटी को भी गर्मी लग रही होगी, लेकिन वह अपने बारे में सोचना छोड़कर सिर्फ मां की सेवा में जुट जाती है। मां-बेटी की यह खूबसूरत तस्वीर इंटरनेट की जनता का दिल जीत रही है। सोशल मीडिया यूजर्स मां की सेवा कर रही बच्ची की जमकर तारीफ कर रहे हैं। देखें वीडियो- 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि छोटी सी बच्ची अपनी मां को पसीने से तरबतर नहीं देख पाती है। इसके बाद उसे उस वक्त जो भी समझ में आता है, वह करने लगती है। वीडियो को देखकर लोग भावुक हो रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इसके साथ यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'अपनी मां के लिए बच्ची का प्यार और समझदारी देखकर मेरा दिल पिघल गया है।' वीडियो देखकर अधिकतर यूजर्स दिल वाली इमोजी कमेंट कर रहे हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर