भूख से तड़प रही बंदरिया पर पुलिसकर्मी को आया तरस, अपने हाथ से काटकर खिलाया आम; दिल छूने वाला Video वायरल

Policeman Fed Mango To Monkey: यूपी पुलिसकर्मी भूख से बेहाल बंदरिया के लिए जो करता है, उसे देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे। वीडियो सामने आने के बाद लोग यूपी पुलिसकर्मी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

monkey
पुलिसकर्मी ने किया दिल छूने वाला काम  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पुलिसकर्मी का दिल छूने वाला वीडियो वायरल
  • भूख से तड़प रही थी बंदरिया
  • अपने हाथ से काटकर खिलाया आम

Policeman Fed Mango To Monkey: सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ न कुछ ऐसा वायरल हो जाता है, जो हमारे दिल को छू लेता है। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक यूपी पुलिसकर्मी और एक बंदरिया से जुड़ा है। इस वीडियो में यूपी पुलिसकर्मी भूख से बेहाल बंदरिया के लिए जो करता है, उसे देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे। वीडियो सामने आने के बाद लोग यूपी पुलिसकर्मी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यूपी पुलिसकर्मी अपनी गाड़ी में बैठकर आम खा रहा होता है, तभी वहां पर एक भूखी बंदरिया आ जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदरिया ने अपनी पीठ पर अपने बच्चे को बिठाया हुआ है। जैसे ही बंदरिया पुलिसकर्मी के पास पहुंचती है, वैसे ही पुलिसकर्मी को पता चल जाता है कि बंदरिया भूख से तड़प रही है। इसके बाद पुलिसकर्मी को बंदरिया पर तरस आ जाता है। इसके बाद वह बंदरिया को अपने हाथ से काटकर पके आम का एक टुकड़ा पकड़ाता है। 

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर गिरे बच्चे की जान बचाने के लिए बस के सामने कूदा ट्रैफिक पुलिसकर्मी, देखें फिर क्या हुआ

यूपी पुलिसकर्मी का दिल छूने वाला वीडियो

वीडियो को यूपी पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, 'UP 112, सबके ‘Mon-key’ समझे' इसके आगे वीडियो में दिख रहे कॉन्सटेबल मोहित की तारीफ की गई है। आप देख सकते हैं कि जिस पर कॉन्सटेबल मोहित बंदरिया को आम का टुकड़ा पकड़ा रहे होते हैं, उस पल बंदरिया का बच्चा मीठे आम पाने की चाहत में कॉन्सटेबल को ही टकटकी लगाए निहार रही थी। वीडियो में यह पल दिल जीतने वाला है। देखें वीडियो- 

वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत रहा है। वीडियो सामने आने के बाद लोग कॉन्सटेबल मोहित की जमकर सराहना कर रहे हैं। वीडियो 12 जून को अपलोड किया गया है, जिसे अब तक लगभग 60 हजार व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, वीडियो को 3500 से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर