Viral Video: दुकान में बैठकर बातें कर रहे थे लोग, अचानक जेब में रखे मोबाइल में हुआ धमाका, देखें फिर क्या हुआ?

Mobile Blast Viral Video: दुकान में बैठकर कुछ लोग गप्पें लड़ा रहे थे। तभी एक शख्स के शर्ट की जेब में रखे मोबाइल फोन में धमाका हो गया और जोरादार धुंआ निकलने लगा। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Mobile Blast Video smoke coming from Mobile phone viral video in hindi
मोबाइल फोन में धमाका...  |  तस्वीर साभार: Facebook

मुख्य बातें

  • जेब में रखे मोबाइल में हुआ धमाका
  • दुकान में बैठकर बातें कर रहे थे लोग
  • धुंआ देखकर घबरा गए लोग, वीडियो वायरल


मोबाइल फोन को लेकर हमें अक्सर कई अहम जानकारियां दी जाती है। क्योंकि, इससे निकलने वाला रेडिएशन काफी खतरनाक होता है। इसके बावजूद लोग इसे लेकर लापरवाही बरते रहते हैं। कई बार तो ऐसी-ऐसी घटनाएं सामने आती है, जिसके बारे में जानकर हम हैरान रह जाते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे। क्योंकि, कुछ लोग जब बात कर रहे थे उसी वक्त एक शख्स के शर्ट की जेब में रखे मोबाइल फोन में धमाका होता है और धुंआ निकलने लगता है। आलम ये है कि कुछ समय के लिए मौके पर हाहाकार मच जाता है।  

ये तो हम सब जानते हैं कि शर्ट की जेब में मोबाइल को रखना काफी खतरनाक है। क्योंकि, इससे निकलने वाले रेडिएशन से हमें काफी नुकसान पहुंचता है। लेकिन, जरा सोचिए, उसी फोन में जब धमाका हो जाए तो क्या हालत होगी? वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक दुकान के अंदर कुछ लोग बैठे हैं। सारे लोग आपस में मस्ती करते हुए बातें कर रहे हैं। तभी एक शख्स के शर्ट की जेब में रखे मोबाइल फोन में धमाका होता है और उससे जोरादार धुंआ निकलने लगता है। धुंआ देखकर शख्स के साथ-साथ वहां मौजूद लोग भी घबरा जाते हैं। शख्स तुरंत मोबाइल निकालकर बाहर फेंक देता है और फिर पैर से फोन को दुकान के बाहर पहुंचा देता है। कुछ देर के लिए वहां अफरा-तफरी मच जाती है। देखें वीडियो...

बेहद खतरनाक है वीडियो

वीडियो देखकर आप भी जरूर सहम गए होंगे। क्योंकि, परिणाम बेहद खतरनाक हो सकता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर इस वीडियो को 'Dahyu Mali' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब यह वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो को 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, तीन लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। वहीं, 20 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को शेयर किए हैं। इतना ही नहीं काफी संख्या में लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर