VIDEO: ATM में पैसे लेने गया था पाकिस्तानी शख्स, मौका मिलते ही चुरा लिया हैंड सैनिटाइजर

Stealing sanitiser from ATM: एक पाकिस्तानी शख्स का एटीएम से हैंड सैनिटाइजर चुराने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

viral video
Video Grab  

नई दिल्ली: कोरोना वायरस दुनिया में कई देशों को अपना शिकार बना चुका है। इस जानलेवा वायरस के फैलने के बाद से ही लोगों को मास्क पहनने, साबुन या सैनिटाइजर से हाथ धोने की सलाह दी जा रही रही है। स्वास्थ्य-विशेषज्ञों का मानना है कि अपने हाथों को समय-समय पर साबुन से धोकर या हैंड सैनिटाइजर का इस्तेमाल कर वायरस के खतरे को कम किया जा सकता है। ऐसे में सैनिटाइजर की मांग काफी बढ़ गई है और बाजारों में भी यह आसानी से उपलब्ध नहीं है।

हैंड सैनिटाइजर चुराता पाकिस्तानी शख्स

कोरोना वायरस पाकिस्तान में भी तेजी से अपने पैर पसार रहा है। यहां कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल, यहां एक शख्स ने एटीएम में हैंड सैनिटाइजर चुराते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस वीडियो को पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। नायला ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, 'जब आप सोचते हैं कि कोई आपको नहीं देख रहा है।'

पूरी बोतल जैकेट के अंदर रख ली

32 सेकंड की यह वायरल क्लिप 27 मार्च की है। वीडियो में एक आदमी एटीएम से पैसे निकालते हुए दिख रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि आदमी पहले मशीन से पैसे निकालकर अपनी जेब में रखता है। इसके बाद उसकी निगाह पास में रखे हैंड सैनिटाइजर की बोतल पर जाती है। वह सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने की बजाए पूरी बोतल को अपनी जैकेट के अंदर रख लेता है और बाहर निकल जाता है। सोशल मीडिाय पर इस वीडियो को लोग  जमकर शेयर कर रहे हैं। 


Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर