Meerut: ये कैसा मामला, महिलाओं के चुराए जा रहे हैं अंडरगारमेंट्स, क्या तंत्र मंत्र है वजह!

Meerut news in Hindi:उत्तर प्रदेश के मेरठ में चोरी का अनोखा मामला सामने आया है यहां महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराने का घटना सामने आई है ये सारा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

Meerut Undergarments
सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल की गई इसमें दो आरोपी युवती के अंत:वस्त्र चुराते नजर आ गए 

मुख्य बातें

  • स्कूटी सवार दो युवक एक युवती के अंडरगारमेंट्स चुरा ले गए
  • ये सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई
  • परिवार ने तंत्र-मंत्र और वशीकरण की आशंका जताई है

वैसे तो आपने चोरी और डकैती की कई घटनाओं के बारे में सुना और जाना होगी चोर कीमती आभूषण और नकदी पर हाथ साफ करते हैं या अन्य कोई वैल्यूबल सामान पर उनकी निगाह होती है। लेकिन क्या कोई लड़कियों के अंडरगार्मेंट भी चुरा सकता है क्या सुनने में अटपटा लग सकता है लेकिन ऐसा ही हुआ है उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में जहां सदर बाजार में स्कूटी सवार दो युवक एक युवती के अंडरगारमेंट्स चुरा ले गए, ये सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

इस घटना के बाद वहां के लोगों में काफी आक्रोश है और लोग आरोपी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं वहीं मेरठ के इस परिवार ने तंत्र-मंत्र और वशीकरण की आशंका जताई है व्यापारियों के साथ मिलकर पीड़ित परिवार ने पुलिस को तहरीर दी है।  

लोगों का कहना है कि ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं चोरी की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई इसमें अंडरगारमेंट्स चोरी करते युवक साफ देखे जा सकते हैं।

दरअसल मामला है क्या?

बताया जा रहा है कि शहर के सदर बाजार के एक मोहल्ले में एक व्यापारी के घर के बाहर महिलाओं के अंडरगारमेंट्स सूख रहे थे वहीं इस दौरान एक स्कूटी पर दो युवक वहां पहुंचे और महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराकर फरार हो गए।पीड़ित परिवार ने बताया कि कुछ दिनों से आरोपी दोनों युवक यहां घूमते और अश्लीलता कर रहे थे। बताया कि कुछ दिन पहले दो आरोपियों ने उनके घर के बाहर रखा सामान उठाया था। 

दो आरोपी युवती के अंत:वस्त्र चुराते नजर आए

शक होने पर सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल की गई इसमें दो आरोपी युवती के अंत:वस्त्र चुराते नजर आ गए फिर क्या था सारा मामला सामने आने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू की गई तो कामयाबी हाथ आई।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दो युवक महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी करते दिखाई दे रहे हैं यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे आ गई तो पुलिस ने फुटेज के आधार पर एक युवक को दबोच लिया है।

वीडियो साभार- आम्ही भारतीय_You Tube
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर