[Viral Video]ये क्या दूल्हे को लेकर भाग गई घोड़ी, बारातियों ने बाइक से किया पीछा, गजब था नजारा

mare ran away with groom video:शादी में दूल्हे के मन में कई अरमान होते हैं लेकिन राजस्थान के अजमेर में घोड़ी पर सवार एक दूल्हे को लेकर घोड़ी ही भाग खड़ी हुई।

MARE PICS
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: भारत में शादियों को लेकर अलग ही उत्साह और मूड होता है, इसके लिए काफी तैयारियां भी की जाती हैं ताकि कोई कमी ना रह जाए, मगर उस वक्त क्या हो जब इस मौके पर रंग में भंग पड़ जाए तो जाहिर सी बात है कि मूड तो खराब हो ही जाएगा। कुछ ऐसा ही हुआ राजस्थान के अजमेर में हुई एक शादी में जहां घोड़ी दूल्हे को लेकर ही भाग गई।

बताया जा रहा है कि अजमेर जिले में तीन दिन पहले शादी थी दूल्हा बढ़िया ताम-झाम के साथ बारात लेकर पहुंचा, सब कुछ बढ़िया चल रहा था कि अचानक से कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद भी नहीं थी फिर क्या था वहां खुशियों में डूबा सारा नजारा ही बदल गया।

बताते हैं कि  दूल्हा घोड़ी पर सवार होकर तोरण मारने की रस्म निभाने वाला था वहां पर खुशी में आतिशबाजी भी की जा रही थी बस उसी से घोड़ी जिसपर दूल्हा सवार था उसका मूड बिदक गया और वो दूल्हे को लेकर सरपट भाग निकली।

इस घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया और फिर क्या था बरातियों को जो साधन मिला उसे लेकर घोड़ी का पीछा करने निकल पड़े बताते हैं कि करीब 4 किलोमीटर के बाद घोड़ा को रोका जा सका और दूल्हे को उतारा गया, दूल्हा सुरक्षित बताया जा रहा है हालांकि इस घटना से उसकी तबियत खराब हो गई।

वीडियो साभार-Vishwanath Saini-Facebook

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर