शादी के बाद दूल्हा पाया गया कोरोना संक्रमित, दुल्हन सहित 63 लोग किए गए क्वारंटीन

महाराष्ट्र के पालघर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स की शादी के तीन दिन बाद उसमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। फिलहाल शादी में शामिल लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है।

Man tests positive post marriage bride 63 others quarantined
शादी के बाद दूल्हे को कोरोना, दुल्हन सहित 63 लोग क्वारंटीन 

मुख्य बातें

  • महाराष्ट्र में कोरोना के मामले में लगातार तेज गति से बढ़ रहे हैं
  • राज्य के पालघर में एक एक शख्स की कोरोना रिपोर्ट शादी के तीन दिन बाद आई
  • शख्स में कोराना की पुष्टि, दुल्हन समेत शादी में शामिल हुए लोग किए गए क्वारंटीन

पालघर:  देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार रफ्तार पकड़ रहे हैं और अभी तक तीन लाख 30 हजार से अधिक लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। महाराष्ट्र कोरोना वायरस से सर्वाधिक प्रभावित राज्य रहा है जहां अकेले ही कोरोना के 1 लाख से कहीं अधिक मामले सामने आ चुके हैं। इन सबके बीच महाराष्ट्र के पालघर जिले में शादी के तीन दिन बाद 22 वर्षीय शख्स में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

शादी में शामिल होने वाले सभी लोग क्वारंटीन

शख्स में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद दुल्हन के साथ शादी-समारोह में शामिल होने वाले 63 लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है। जिस शख्स में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है वह एक लैब में सहयाक था। पीटीआई के मुताबिक उसकी जांच शादी के पहले हुई थी लेकिन जांच रिपोर्ट शादी के बाद आयी। फिलहाल दुल्हन सहित शादी में शामिल होने वाले  63 लोगों को क्वारंटीन में भेज दिया गया है।

महाराष्ट्र कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित

 आपको बता दें कि राज्य के पालघर में अभी तक कोरोना वायरस के 1,911 मामले सामने आए हैं जिनमें से 61 लोगों की जान जा चुकी है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में अभी तक 107958 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं जबकि 3,950 लोगों की संक्रमण से मौत हुई है। भी तक कोरोना संक्रमण से इलाज के बाद 50978 लोगों की अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है जबकि 53030 लोगों का इलाज चल रहा है। राज्य में अभी तकक कुल 6,57,739 लोगों की जांच हो चुकी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर