बिहार में चुनाव प्रचार के समय का वीडियो वायरल, जब 'दोस्‍त' के मुंह पर शख्‍स ने लगा दिया अपना मस्‍क, [Video]

Viral video: बिहार में चुनाव प्रचार के समय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पत्रकार से बातचीत के दौरान जब एक शख्‍स के पास मास्‍क नहीं होता तो पीछे खड़ा उसका दोस्‍त उसे मास्‍क लगा देता है।

बिहार में चुनाव प्रचार के समय का वीडियो वायरल, जब 'दोस्‍त' के मुंह पर शख्‍स ने लगा दिया अपना मस्‍क, [Video]
बिहार में चुनाव प्रचार के समय का वीडियो वायरल, जब 'दोस्‍त' के मुंह पर शख्‍स ने लगा दिया अपना मस्‍क, [Video]  |  तस्वीर साभार: Facebook

पटना : बिहार में विधानसभा चुनाव संपन्‍न हो गए हैं और नतीजे भी घोषित किए जा चुके हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडयो वायरल हो रहा है, जिसमें भीड़ के बीच एक पत्रकार से बात करने वाले शख्‍स को जब मास्‍क नहीं होता तो उसका दोस्‍त ही अपना लगाया हुआ मास्‍क उसे लगा देता है। इंटरनेट यूजर्स इस वीडियो को देखकर हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

यह वीडियो बीते सप्‍ताह का प्रतीत हो रहा है, जब बिहार में चुनाव प्रचार अभियान चरम पर था और मीडियाकर्मी लोगों से उनका रुख जानने की कोशिश कर रहे थे। इस वीडियो में भी एक पत्रकार को लोगों से सवाल करते और उनकी बात सुनते देखा जा रहा है, जब मीडियाकर्मी से बात कर रहे एक शख्‍स के मुंह पर उसके दोस्‍त ने अपना ही मास्‍क लगा दिया।

इसमें पत्रकार को भीड़ से चुनाव संबंधी कुछ सवाल करते देखा जा रहा है, जिस पर एक उत्‍साहित शख्‍स अपनी बात रख रहा है। लेकिन उसने मास्‍क नहीं पहन रखा है और जब पत्रकार कहते हैं कि मास्‍क पहन लीजिये, क्‍योंकि आपके मुंह से थूक निकल रहा है और वह संक्रामक हो सकता है तो उसने कहा कि उसके पास मास्‍क नहीं है। इसके बाद पीछे खड़े उसके दोस्‍त ने अपना मास्‍क निकालकर उसे लगा दिया, जिस पर भीड़ ने खूब तालियां बजाईं।

यह देखकर पत्रकार महोदय भी हैरान रह जाते हैं और जब वह पीछे खड़े शख्‍स से कहते हैं, 'तुमने अपना मास्‍क लगा दिया!' तो उनसे बात कर रहा शख्‍स कहता है, 'दोस्‍त है हमारा।' यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे लेकर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'बिल्‍कुल रिक्‍स (रिस्क) नहीं लेने का। एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'यही तो दोस्‍ती है।'

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर