आपदा में अवसर:  शख्स ने पत्नी से दूर रहने के लिए बनाई फर्जी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट

इंदौर के एक कारोबारी ने अपनी पत्नी से दूर रहने के लिए एक अनोखा रास्ता अपनाया और खुद की फर्जी कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट बनवा ली और फिर एक महीने तक घर नहीं गया।

पत्नी से दूर रहने के लिए पति ने बनाई फर्जी कोविड रिपोर्ट
Man made fake corona positive report to stay away from wife in Indore Madhya Pradesh  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • इंदौर में अपनी पत्नी से दूर रहने के लिए शख्स ने फर्जी कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट तैयार की
  • पति की शारीरिक कमी की वजह से पति-पत्नी में होता था झगड़ा
  • आरोपी शख्स ने एप के जरिए फर्जी कोविड रिपोर्ट की तैयार

 इंदौर: लेकिन इस तरह खुल गई पोलइंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी से दूर रहने के लिए खुद को कोरोना पॉजिटिव बता दिया और इसकी फर्जी रिपोर्ट भी तैयार कर ली। शख्स ने फर्जी कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट अपनी पत्नी को भेजते हुए कहा कि वह कोविड सेंटर में भर्ती है। लेकिन एक महीने से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी जब पति घर नहीं लौटा तो पत्नी को शक हुआ और कोविड की रिपोर्ट अपने पिता को भेज दी और कहा कि इसकी सत्यता की जांच करें। इसके बाद जो सच्चाई बाहर आई उससे हर कोई हैरान था क्योंकि रिपोर्ट फर्जी थी।

इसी साल फरवरी में हुई थी शादी

खबर के मुताबिक मामला ग्वालटोली थाने का है। पुलिस के मुताबिक प्लाईवुड कारोबारी के बेटे एजाज की शादी इसी साल फरवरी में हुई थी। शख्स को शारीरिक कमजोरी थी जिसके बाद पति-पत्नी के रिश्तों में तनाव आ गया था और अक्सर दोनों में झगड़ा होते रहता था। इस तनाव के कारण शख्स अक्सर अपनी पत्नी से दूर रहना चाहता था। आरोपी ने पत्नी से दूर रहने के लिए एक ऐप के जरिए फोटोशॉप की और फिर किसी और की कोविड रिपोर्ट को एडिट कर अपने नाम से कर लिया और इसे अपने परिवार को भेज दिया।

पत्नी को हुआ शक

रिपोर्ट के बाद एजाज घर से दूर रहने लगा, वहीं परिवार को लगा कि  शख्स वाकई में कोरोना संक्रमित है। इस बीच जब एक महीन हो गया तो एजाज की पत्नी को शक हुआ कि उसमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे फिर भी कोविड हो गया। उसने शक के आधार पर अपने पिता को फर्जी रिपोर्ट भेजी तो उन्होंने उस लैब से संपर्क किया जहां से रिपोर्ट बनी थी। लैब ने जब रिपोर्ट चैक की तो वह फर्जी निकली क्योंकि किसी और की आईडी पर एजाज ने अपना नाम चिपका दिया था।

केस दर्ज

मामला सामने आने के बाद संबंधित लैब की मालिक ने थान में जाकर एजाज के खिलाफ फर्जी रिपोर्ट तैयार करने की शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल एजाज के खिलाफ केस दर्ज हो गया है औऱ पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। वहीं एजाज के परिवार ने इस संबंध में किसी तरह की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर