गाड़ी ड्राइव करते हुए शारीरिक संबंध बना रहा था शख्स, हुआ खतरनाक हादसा

कार चलाने के दौरान महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहे एक शख्स की इस हरकत का खामियाजा दूसरी महिला को भुगतना पड़ा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Driver crashed into outdoor seating and killed woman while receiving oral sex
गाड़ी ड्राइव करते हुए शारीरिक संबंध बना रहा था शख्स, फिर.... 

नई दिल्ली: एक ड्राइवर जिसने डाइनिंग एरिया में एक महिला को कुचल दिया था उसे लेकर नया खुलासा हुआ है। आरोपी ड्राइवर ने जब इस हादसे को अंजाम दिया था वह गाड़ी चलाते हुए अपनी महिला मित्र के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। अदालत में प्रस्तुत दस्तावेजों से संकेत मिलता है कि एक महिला उस समय आरोपी ड्राइवर एलेक्स मोरेनो के साथ ऑरल सेक्स कर रही थी। इसी दौरान उसका पिकअप ट्रक एक पार्किंग स्थल में पीछे की ओर टकरा गया हुआ और एक बार के बाहर एक टेबल पर बैठे तीन लोगों को टक्कर मार दी।

गलती से रिवर्स कर लिया था ट्रक

मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर का है। पुलिस ने बताया कि यहां स्थित एगेव स्पोर्ट्स मोरेनो बार ने तुरंत इस घटना की शिकायत पुलिस को की थी। खबर के मुताबिक आरोपी ड्राइवर मोरेनो ने संबंध बनाने के दौरान पार्क किए ट्रक को गलती से रिवर्स में टक्कर मार दी जिससे डिनर के लिए पीछे बार में बैठे तीन लोगों को टक्कर लग गई। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां 35 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई। बांकि दो घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

आरोपी जेल में बंद
आरोपी मोरेनो के ट्रक में सवार यात्री को किसी तरह की चोट नहीं आई। शुक्रवार को प्राप्त अदालती दस्तावेजों में कहा गया है कि यात्री, एक महिला, मोरेनो के साथ ओरल सेक्स कर रही थी इसी दौरान यह हादसा हो गया।  मोरेनो पर लापरवाही से भारी वाहन चलाने और हत्या तथा चोट पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। आरोपी को सांता क्लारा काउंटी मुख्य जेल में रखा गया है। वहीं मृतक महिला की पहचान नहीं हो सकी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर