गुलदस्ता और कार्ड लेकर स्वागत करने एयरपोर्ट पहुंचा बेटा, मां ने सबके सामने चप्पल से कर दी पिटाई [Video]

वायरल
किशोर जोशी
Updated Dec 03, 2021 | 11:36 IST

Mother Beats Son With Slippers: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स की एयरपोर्ट पर चप्पलों से पिटाई हो रही है। पिटाई किसी और ने नहीं बल्कि उसकी मां ने की।

Man greets mother with flowers at airport, gets chappal ki pitai watch video
VIDEO:गुलदस्ता लेकर एयरपोर्ट पहुंचा बेटा, मां ने बरसाए चप्पल 
मुख्य बातें
  • बेटे के गुलदस्ते और कार्ड का जवाब मां ने चप्पल से पिटाई कर दिया जवाब
  • एयरपोर्ट पर मां के स्वागत के लिए पहुंचा था बेटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • वीडियो को अभी तक लाखों की संख्या में लोग देख चुके हैं

नई दिल्ली:  इंटरनेट पर यूं तो कई वीडियो वायरल होते हैं लेकिन जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वह कुछ हटकर है। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स अपनी मां के स्वागत के लिए एयरोप्रट गया है जो लंबे वक्त के बाद विदेश से आ रही हैं। इसके बाद जैसे ही वह अपनी मां का स्वागत करता है तो बदले में उसकी चप्पल से जबरदस्त धुनाई हो जाती है। यह वीडियो फिलिस्तीनी-पाकिस्तानी इंटरनेट शख्सियत अनवर जिबावी (Anwar Jibawi) का है। अगर आप एक देसी घराने में पले-बढ़े हैं, तो आप खुद को वीडियो से कुछ ज्यादा ही रिलेट करेंगे।

हवाई अड्डे का है वीडियो

इंस्टाग्राम पर साझा की गई क्लिप में अनवर एक हवाई अड्डे के आगमन द्वार तक चलते हुए जा रहे हैं। इस दौरान अनवर हाथों में एक प्लेकार्ड है जिस पर लिखा है, 'हमने आपको मिस किया।' अनवर के एक हाथ में फूलों का गुलदस्ता भी है। लेकिन, अनवर की मां जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकलती है और प्लेकार्ड देखती है, वह रुक जाती है। अनवर को अच्छी तरह पीटने के लिए अपना चप्पल निकालती है और फिर दनादन अनवर पर चप्पलों की बौछार हो जाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anwar Jibawi (@anwar)

वायरल हुआ वीडियो

देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मजेदार वीडियो को 5.9 मिलियन से अधिक बार लाइक किया गया था और इसे 130 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। लोग वीडियो के बारे में लगातार बात कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- यह है प्यार जताने का शानदार तरीका। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- वीडियो देखकर मेरी हंसी नहीं रूक रही है। आपको बता दें कि अनवर जिबावी एक फिलिस्तीनी-अमेरिकी कॉमेडी एक्टर हैं जिसने यूट्यब 6 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और उनके वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर