Viral: वकील की शादी कार्ड में छपा कुछ ऐसा, तस्वीर हो गई वायरल, जानें पूरा मामला

असम के वकील का वेडिंग कार्ड इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए वकील साहब ने संविधान थीम वाला शादी का कार्ड छपवाया है। न्याय के तराजू के दोनों ओर दूल्हा और दुल्हन के नाम लिखे गए हैं। इसके अलावा कार्ड में भारतीय विवाहों को नियंत्रित करने वाले कानूनों और अधिकारों का भी उल्लेख किया गया है।

Lawyer Constitution themed wedding card goes viral on Social Media
मजेदार है वेडिंग कार्ड  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मजेदार है वकील की शादी का कार्ड
  • Wedding Card में छपवाए विवाह अधिनियम और संविधान की धाराएं
  • वायरल तस्वीर पर लोग ले रहे चटकारे

आज कल शादियों का सीजन चल रहा है। हर कपल अपनी शादी को खास और यादगार बनाने के लिए कुछ ना कुछ अलग जरूर करते हैं। कोई वेडिंग कार्ड को अलग अंदाज में छपवा रहा है, तो किसी की एंट्री अलग अंदाज में हो रही है। सोशल मीडिया पर भी शादियों के एक से एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहे हैं। वहीं, कई तस्वीरें भी वायरल हुई हैं, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। हालांकि, कुछ मामलो को देखकर लोगों की हंसी भी छूट रही है। इसी कड़ी में एक वकील साहब का वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है, जिसे पढ़ने के बाद लोग हैरान भी हैं और हंस भी रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, असम के वकील का वेडिंग कार्ड इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए वकील साहब ने संविधान थीम वाला शादी का कार्ड छपवाया है। न्याय के तराजू के दोनों ओर दूल्हा और दुल्हन के नाम लिखे गए हैं। इसके अलावा कार्ड में भारतीय विवाहों को नियंत्रित करने वाले कानूनों और अधिकारों का भी उल्लेख किया गया है। कार्ड में लिखा है, 'विवाह का अधिकार भारतीय संविधान के अनुच्छेद 21 के तहत जीवन के अधिकार का एक घटक है। इस मौलिक अधिकार का उपयोग करने का समय रविवार 28 नवंबर 2021 को है।' इतना ही नहीं कार्ड में यह भी लिखा है कि जब वकीलों की शादी होती है, तो वे हां नहीं कहते हैं बल्कि कहते हैं, 'हम नियम और शर्तों को स्वीकार करते हैं।'

मजेदार है वकील साहब का वेडिंग कार्ड

अब यह तस्वीर वायरल हो गई है। शादी कार्ड देखने के बाद कुछ लोग इस पर चटकारे भी ले रहे हैं। किसी ने लिखा, ' इस कार्ड को पढ़ने के बाद CLAT का आधा हिस्सा पूरा हो गया'। एक ने मजे लेते हुए लिखा, ' लगता है यह कार्ड कोर्ट समन की तरह है'। तो इस वेडिंग कार्ड पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर