कोविड-19 वैक्‍सीन लगवाने के बाद बर्फ से जमी झील पर भांगड़ा करने लगा शख्‍स, वायरल हुआ Video

कोरोना वैक्‍सीन लगवाने के बाद एक शख्‍स इतना खुश हुआ कि कड़ाके की ठंड में जम चुकी झील पर जाकर भांगड़ा करने लगा। उसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कोविड-19 वैक्‍सीन लगवाने के बाद बर्फ से जमी झील पर भांगड़ा करने लगा शख्‍स, वायरल हुआ Video
कोविड-19 वैक्‍सीन लगवाने के बाद बर्फ से जमी झील पर भांगड़ा करने लगा शख्‍स, वायरल हुआ Video  |  तस्वीर साभार: Twitter

टोरंटो : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए दुनियाभर में टीकाकरण की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इसे लेकर पहले लोगों के मन में जो डर देखा जा रहा था, वह भी अब कम होता दिख रहा है। इस बीच कनाडा के एक शख्‍स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो कोरोना वैक्‍सीन लगवाने के बाद इतने खुश हुए कि बर्फ से जमी झील पर भांगड़ा करने लग गए।

कोरोना का टीका लगवाने के बाद भांगड़ा करने वाले यह शख्‍स गुरदीप पंढेर हैं, जो म्‍यूजिक आर्टिस्‍ट और भांगड़ा डांसर हैं। उन्‍होंने ट्विटर पर भांगड़ा करता अपना वीडियो अपलोड किया था, जिसमें उन्‍होंने बताया कि एक दिन पहले ही शाम को उन्‍हें कोरोना का टीका लगा था। टीकाकरण को जनस्‍वास्‍थ्‍य के लिए अहम बताते हुए उन्‍होंने कड़ाके की ठंड से जम चुकी झील पर भांगड़ा को खुशी, उम्‍मीद व सकारात्मकता का प्रतीक बताया।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोगों के चेहरों पर मुस्‍कुराहट ला रहा है। इसे अब 16,200 रीट्वीट और 1,15,600 लाइक्स के साथ 26 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं।

इंटरनेट पर लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'खुशी इस क्षण के लिए धन्यवाद!' वहीं एक अन्‍य शख्‍स ने लिखा है, 'आप मेरे नए पसंदीदा व्यक्ति हैं।'

यह वीडियो टीका लगवा चुके लोगों में जहां खुशी का संचार कर रहा है, वहीं उन लोगों में भी सकारात्‍मकता भर रहा है, जिन्‍हें अभी टीकों को लेकर अपनी बारी का इंतजार है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर