लूट से बचने के लिए ज्वेलर ने पाला था कुत्ता, डाकू आए तो सोता रहा कुत्ता, सामने आया Viral Video

Dog Viral Video: कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है उस कुत्ते को एक ज्वेलरी शॉप की रखवाली के लिए रखा गया था लेकिन जब वहां डकैती की कोशिश हुई तो वो सोता रहा।

Dog Video
सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो  शेयर किया गया है  |  तस्वीर साभार: Facebook

थाईलैंड की एक ज्वेलर शॉप पर रॉबरी मॉक ड्रिल रखी गई ताकि वहां पर कोई वारदात होने के समय क्या सुरक्षा इंतजाम हैं उनकी परख की जा सके मगर वहां तो नजारा ही दूसरा निकला, डेली मेल की खबर के मुताबिक इस मॉक ड्रिल के दौरान एक शख्स चोर बना और वो बंदूक लहराते हुए आया और सामान ले निकला खास बात ये कि इस दौरान वहां शॉप की रखवाली के लिए रखा गया गार्ड डॉग वहीं सोता रहा

सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो शेयर किया गया है जिसे लोग खासा पसंद कर रहे हैं, लकी एक हस्की कुत्ता है जो थाईलैंड में एक ज्वैलर की दुकान को गार्ड करता है ज्वैलर मालिक ने उसे लूट से बचने के लिए पाला है। 

सुरक्षा तैयारियों को परखने के लिए वहां रॉबरी मॉक ड्रिल की गई तो इस कुत्ते की पोल खुल गई उसे जिस काम के लिए रखा गया था दरअसल वो उसने किया ही नहीं।

वीडियो में दिख रहा है कि कि कैसे एक सशस्त्र डाकू ने ज्वेलरी शॉप  में प्रवेश किया और कर्मचारियों पर एक नकली बंदूक तान दी और उसने धमकाकर ज्वैलरी और कैश की डिमांड की, यह मॉक ड्रिल पुलिस द्वारा की गई थी वो सुरक्षा की जांच कर रहे थे और कर्मचारियों को बता रहे थे कि ऐसी स्थिति होने पर क्या करना चाहिए।

वीडियो साभार-นุงลัคกี้ ไซบิเรียนเซินเจิ้น
@LovelyFakeDog  · Just for fun

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर