Funny Video: स्कूटी पर 'चटनी' पिसते हुए नहीं देखी होगी, तो आज देख लें

Funny Viral Video: एक शख्स टूटी और ऊबड़-खाबड़ सड़क के इस्तेमाल से बड़े आराम से चटनी बनाता दिख रहा है, दरअसल ये एक Funny Video है जो सोशल मीडिया पर Viral हो रहा है।

trending viral video of chutney
इस वीडियो को खासा शेयर किया जा रहा है  

नई दिल्ली: कहते हैं भारत में कई चीजों की जुगाड़ बड़े आराम से बन जाती है और काम भी कर जाती है शायद यही वजह है कि लोग इस तरीके के एक्सपेरीमेंट करते रहते हैं, यहां हम बात कर रहे हैं एक Funny Video की  जो खासा वायरल हो रहा है इस वीडियो में दो शख्स चलते स्कूटी पर बैठकर फनी अंदाज में चटनी बनाते दिख रहे हैं।

ये वीडियो दरअसल भारत के कई स्थानों पर उबड़-खाबड़ सड़कों की दुर्दशा को दिखाने के मकसद से बनाया गया है जिसमें दिखा रहे हैं कि कैसे चटनी के रॉ मेटेरियल को मिक्सी में डालकर स्कूटी पर सवार होकर उबड़-खाबड़ सड़क पर निकल पड़ते हैं, रास्ते भर में गड्डों के झटकों से चटनी तैयार दिख रही है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को @imacuriosguy नाम के यूजर ने शेयर किया है, इस वीडियो को खासा शेयर किया जा रहा है साथ ही यूजर्स इसको लेकर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो युवक एक स्कूटी के पास खड़े होते हैं और उनके हाथों में एक मिक्सर है जिसमें चटनी बनाने का सामान डालकर उबड़-खाबड़ रास्तों की मदद से अपनी चटनी पिस ली, हालांकि वास्तविकता में ये संभव नहीं लेकिन वीडियो बनाने वाले का मकसद  सड़कों की दुर्दशा दिखाने की ओर है।


 

अगली खबर