Viral Pic: इस तस्वीर में छिप कर बैठी है बिल्ली, अगर नजर है तेज तो ढूंढ कर बताएं

वायरल हो रही तस्वीर कहां की है और इसे कब क्लिक की गई है इसकी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, कहा जा रहा है कि इस तस्वीर में एक बिल्ली छिपी है अगर आपकी नजर तेज है तो ढूंढ कर बताएं।

Cat Hidden in Viral Photo Cat Hidden in This Photo
बिल्ली को इस तस्वीर में ढूंढिए...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • वायरल तस्वीर में छिप कर बैठी है बिल्ली
  • तेज नजर वाले भी नहीं बिल्ली को ढूंढ पा रहे
  • क्या आपको इस तस्वीर में बिल्ली दिखी?

सोशल मीडिया पर कई तरह की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इनमें परफेक्ट एंगल से लेकर भ्रमित करने वाली तस्वीरें तक शामिल रहती हैं। वहीं, कुछ तस्वीरें तो ऐसी होती हैं, जिन्हें देखकर लोगों का दिमाग चकरा जाता है। इसी कड़ी में ट्विटर पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें एक बिल्ली छिपकर बैठी है। लोगों से तस्वीर में बिल्ली को ढूंढने का चैलेंज दिया गया है, लेकिन उस बिल्ली को ढूंढने में अच्छे-अच्छों के पसीने छूट गए। हालांकि, कुछ लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बिल्ली को ढूंढ ही लिया।

वायरल हो रही तस्वीर कहां की है और इसे कब क्लिक की गई है इसकी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, कहा जा रहा है कि इस तस्वीर में एक बिल्ली छिपी है अगर आपकी नजर तेज है तो ढूंढ कर बताएं। वायरल फोटो को 67 सौ से ज्यादा से लाइक मिल चुके हैं। कुछ लोगों को तो बिल्ली दिखाई दे दी, जबकि कुछ लोग अब तक बिल्ली नहीं दिखी है। तो क्या आपको बिल्ली दिखी...

क्या आपको बिल्ली दिखी?

अगर अब भी आपको बिल्ली नहीं दिखी तो चलिए हम आपकी मदद कर देते हैं। जरा तस्वीर को जूम कीजिए और दाहिनी ओर नजर दौड़ाएं। नीचे खिड़की के बीच आपको बिल्ली बैठी हुई नजर आ जाएगी। अगर अब भी नहीं नजर आई तो थोड़ा और तस्वीर को जूम कीजिए। बिल्ली जरूर दिख जाएगी। तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' फाइनली मुझे बिल्ली दिख गई'। एक ने लिखा, ' मुझे बिल्ली को ढूंढने में समय लग गया'। जबकि, एक अन्य ने लिखा, ' मुझे अब तक बिल्ली नहीं दिखी'। तो इस बिल्ली को ढूंढने में आपको कितना समय लगा?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर