लॉकडाउन के दौरान पालतू बिल्ली की एक शरारत से प्रेग्नेंट हो गई पत्नी, पति के उड़े होश

इंटरनेट पर आपको जानवरों के कई तरह के वीडियो देखने को मिलते होंगे लेकिन क्या आप यकीन कर सकते हैं कि एक बिल्ली की शरारत की वजह से एक महिला गर्भवती हो गई? यहां हम आपको ऐसे ही वाकये के बारे में बता रहे हैं।

लॉकडाउन में गर्भवती हुई पत्नी, पालतू बिल्ली रही जिम्मेदार!
लॉकडाउन में गर्भवती हुई पत्नी, पालतू बिल्ली रही जिम्मेदार! 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है पालतू बिल्ली की एक स्टोरी
  • शख्स ने अपनी पत्नी के गर्भवती होने के लिए बिल्ली को माना जिम्मेदार
  • सोशल प्लेटफॉर्म रेडिड पर शेयर की शख्स ने अपनी स्टोरी, हुई वायरल

नई दिल्ली: आपने सोशल मीडिया या इंटरनेट पर पालतू जानवरों या जंगली जानवरों के कई ऐसे वीडियो देखे होंगे जिन्हें देखकर आप भी हैरान हो गए होंगे। लेकिन क्या आपने सोचा है कि कई बार यही जानवर जिन्हें आप शौकिया तौर पर रखते हैं वो आपकी परेशानी का भी सबब बन सकते हैं। जी हां यहां हम आपको एक ऐसे ही वाकये के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पालतू बिल्ली की वजह से एक शख्स के लिए परेशानी खड़ी हो गई। दरअसल इस बिल्ली ने घर में रखे कंडोम्स में छोटे-छोटे छेद कर दिए थे जिसकी वजह से शख्स की पत्नी गर्भवती हो गई।

लॉकडाउन के दौरान घटित हुआ मामला
शख्स ने अपने अनुभव को रैडिड पर शेयर करते हुए बताया कि किस तरह बिल्ली की एक हरकत की वजह से उनके लिए परेशानी खड़ी हो गई है। शख्स ने लिखा, 'हम (पति-पत्नी) कोरोना वायरस के खत्म होने तक दूसरा बच्चा नहीं चाहते थे और पहले से ही हमारे पास एक बेबी ब्वॉय था। मेरी पत्नी प्रीक्लेम्पसिया के कारण एक तनावपूर्ण गर्भावस्था से उबर रही थी। मेरी बिल्ली टॉम को अक्सर अलमारियाँ में जाने की एक आदत है, आमतौर पर वह रसोई के खुले में कैबिनेट के दरवाजे पर रहती है।'

की थी ये प्लानिंग
शख्स ने आगे लिखा, 'हमने फैमिली की प्लानिंग के लिए कंडोम का सहारा लिय क्योंकि पिल्स लेने से पत्नी को दिक्कत होती थी। लेकिन मुझे उस समय जानकर हैरानी हुई कि मेरी पत्नी फिर से प्रेग्नेंट हो गई। मैं हैरान था कि आखिर यह कैसे हो गया? हमारी पालतू बिल्ली ने घर में रखे कुछ क्यू टिप्स (कान साफ करने वाले रूईनुमा तिल्ली) फेंक दिए थे। यहीं कंडोम भी रखे हुए थे। कुछ हफ्तों बाद जब पता चला कि पत्नी गर्भवती है तो तब मुझे पता चला कि इसके पीछे बिल्ली का हाथ है।'

बिल्ली ने की ये हरकत

दरअसल बिल्ली ने दराज खोलकर उसमें रखे हुए कंडोम को पंचर कर दिया था। शख्स ने जब दराज खोलकर कंडोम का पैकेट चैक किया तो उसमें बिल्ली के दातों के निशान लगे हुए थे और इनमें हल्के छोटे-छोटे छेद हो गए थे। बिल्ली की एक गलती की वजह से दंपति को ना चाहते हुए भी नए मेहमान के स्वागत की तैयारी करनी पड़ रही है।


 

अगली खबर