[Viral Video]: तेज रफ्तार ट्रेन के सामने Video बनाने की खुमारी, Live वीडियो बन गया 'अपनी ही मौत का वीडियो'

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, एक युवक ने तेज़ रफ़्तार ट्रेन के सामने वीडियो शूट करने का प्लान बनाया, रफ्तार से दौड़ती ट्रेन कब उसका काल बन गई ये उसे खुद ही पता न चला।

hoshangabad viral video of own death
होशंगाबाद में मालगाड़ी के साथ वीडियो बनाने के चक्कर में एक युवक की जान चली गई 

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में मालगाड़ी के साथ वीडियो बनाने के चक्कर में एक युवक की जान चली गई युवक रेलवे ट्रैक के किनारे खड़ा था जब पीछे से ट्रेन आ गई और वह उसकी चपेट में आ गया। बताया जा रहा है कि होशंगाबाद  में सेल्फी लेने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई, मृतक का नाम संजू बताया जा रहा है पुलिस के मुताबिक वो दोस्त के साथ रेलवे पुलिया पर गया था संजू तस्वीर खिंचवाने के लिए रेलवे पटरी पर खड़ा हो गया तभी अचानक पटरी पर ट्रेन आ गई।

इसका संजू को जरा भी आभास ना हुआ और ट्रेन से टकराकर वो रेलवे ट्रैक से दूर जा गिरा, जिससे उसके सिर में गहरी चोट आ गई, उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने संजू को मृत घोषित कर दिया

पुलिस ने बताया कि संजू और उसका दोस्त बैतूल रोड पर शरददेव बाबा रेलवे पुलिया के पास गए थे। संजू वीडियो बनाने के लिए रेलवे ट्रैक के किनारे खड़ा था तभी ट्रैक पर तेज गति से ट्रेन आ गई। ट्रेन से टकराकर संजू दूर जा गिरा उसके सिर में गहरी चोट आई, जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया।

इस भयंकर मौत का पूरा वीडियो युवक के साथी के मोबाइल में कैद हो गया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है-

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर