मुर्गी के 3 अंडों पर भिड़े पति-पत्‍नी, फिर थाने तक पहुंचा मामला, पुलिस ने दिलचस्‍प अंदाज में कराई सुलह

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Feb 06, 2021 | 18:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पति-पत्‍नी के बीच छोटी-मोटी बात पर झगड़ा यूं तो आम है, पर अगर वे अंडों को लेकर लड़ जाएं तो हैरानी होती है। ठीक उसी तरह पुलिस भी हैरान रह गए जब वे इस तरह की शिकायत लेकर थाने पहुंच गए।

मुर्गी के 3 अंडों पर भिड़े पति-पत्‍नी, फिर थाने तक पहुंचा मामला, पुलिस ने दिलचस्‍प अंदाज में कराई सुलह
मुर्गी के 3 अंडों पर भिड़े पति-पत्‍नी, फिर थाने तक पहुंचा मामला, पुलिस ने दिलचस्‍प अंदाज में कराई सुलह  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुंबई : संडे हो या मंडे, रोज खाओ अंडे। अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य के लिए आपने ये तो कई बार सुना होगा, लेकिन ऐसा कम ही होता है जब पति-पत्‍नी अंडों को लेकर झगड़ जाएं। महाराष्‍ट्र में ऐसा ही वाकया पेश आया, जब पति-पत्‍नी तीन अंडों को लेकर झगड़ पड़े। झगड़ा भी ऐसा कि बात पुलिस थाने तक जा पहुंची और फिर जो कुछ भी हुआ, वह सुर्खियां बटोर गया।

यह मामला महाराष्‍ट्र के बुलढाणा जिले के साखरखेरडा गांव का है, जहां पति और पत्‍नी अपनी अलग ही किस्‍म की शिकायत लेकर पहुंचे तो पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। पहले तो उन्‍होंने उनके झगड़े में कोई बहुत दिलचस्‍पी नहीं ली, लेकिन जब उन्‍होंने सुना कि वे अंडे की वजह से लड़ रहे हैं तो वे हैरान हो गए और फिर उनकी पूरी बात सुने बगैर न रह सके।

अंडे को लेकर लड़े पति-पत्‍नी

पुलिस को उन्‍होंने जो कुछ भी बताया, उसे सुनकर वे अपनी हंसी रोक नहीं पाए और फिर उन्‍होंने अनोखे अंदाज में उनका झगड़ा सुलझा दिया। दरअसल, पत‍ि-पत्‍नी जिस तीन अंडों को लेकर झगड़ रहे थे, उसे पति बाजार से लाया था। उसने पत्‍नी से कहा कि वह अंडों की भुर्जी बना दे। पत्‍नी ने भुर्जी बनाई भी, लेकिन हुआ यह कि बेटी को जब यह पसंद आया तो महिला ने सारी भुर्जी उसे ही ख‍िला दी।

बाद में पति घर लौटा तो उसने खाने में भुर्जी मांगी और जैसे ही पत्‍नी ने उसे यह बात बताई कि भुर्जी खत्‍म हो चुकी है, वह आग-बबूला हो गया। उसने पत्‍नी को खरीखोटी सुनाना शुरू कर दिया, जिसके बाद उनके बीच विवाद बढ़ता चला गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि वे पुलिस के पास पहुंच गए, जहां पुलिस ने पहले तो इत्‍मीनान से उनकी बात सुनी और फिर अनोखे अंदाज में उनका झगड़ा सुलझाया।

पुलिस ने यूं कराई सुलह

साखरखेरडा के पुलिस अधिकारी ने अपने स्‍टाफ को बाजार भेजकर तीन अंडे मंगवाए और फिर उसे झगड़ रहे पति-पत्‍नी को देकर उनकी सुलह करा दी। बताया जा रहा है कि अंडों को लेकर पत्‍नी से झगड़ने वाला शख्‍स निर्माण क्षेत्र में मिस्‍त्री का काम करता है और उसकी कमाई से ही घर चलता है। ऐसे में जब उसे अपनी गाढ़ी की कमाई से लाए तीन अंडों की भुर्जी नहीं मिली तो वह पत्‍नी से नाराज हो गया।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर