'शौक बड़ी चीज होती है', शख्स ने माथे पर लगवाया 175 करोड़ रुपये का हीरा

कहते हैं ना कि शौक बड़ी चीज होती है और इसे साबित किया है एक अमेरिकी रैपर लिल उजी वर्ट ने। उन्होंने अपने माथे पर 175 करोड़ रुपये का हीरा जड़वा लिया।

Rapper Lil Uzi Vert implanted a pink diamond into his forehead worth $24 million
शौक: शख्स ने माथे पर लगवाया 175 करोड़ रुपये का हीरा 
मुख्य बातें
  • शौक पूरा करने के लिए रैपर ने माथे पर लगवाया पिंक डायमंड
  • 175 करोड़ रुपये का है हीरा, चार साल से कर रहा था पेमेंट
  • दुनियाभर में अपने अनोखे स्वैग के लिए मशहूर हैं रैपर उजी वर्ट

नई दिल्ली: कहावत है कि अगर शौक बड़ी चीज होती है और ऐसे में अगर आपके पास पैसा है तो फिर कहना क्या। ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है जहां रैपर लिल उजी वर्ट ने अपने माथे पर एक ऐसा हीरा जड़वा लिया है जिसकी कीमत सुनकर हर कोई हैरान है। रैपर की हीरे जड़ित माथे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

क्या है खास हीरे में
इस हीरे की खास बात यह है कि ये गुलाबी हीरा है जिसे काफी महंगा माना जाता है।11 कैरेट  के इस हीरे (डायमंड) की कीमत 24 मिलियन डॉलर है। भारतीय रुपये से तुलना करें इसकी कीमत लगभग 175 करोड़ रुपये बैठती है। रैपर वार्ट ने बताया कि वह डिजायन को तैयार करने वाली कंपनी इलियट को इसके लिए पिछले चार साल से भुगतान कर रहे थे। उन्होंने कहा कि माथे पर गुलाबी हीरा पहनना उनका एक सपना था जिसे पूरा करने के लिए उन्होंने यह कीमत चुकाई है।

रैपर ने किया ट्वीट

 रैपर लिल उजी वर्ट ने इसका एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो माथे और उंगुलियों में डायमंड पहने नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस हीरे को लेकर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। रैपर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वो 2017 से इसके लिए पेमेंट कर रहे हैं। इस हीरे को उन्होंने इलियर इलियांटे से खरीदा है जो डायमंड का कारोबार करती है। 

दुनियाभर में अपने अनोखे स्वैग के लिए मशहूर रैपर लिल उजी वर्ट की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। रैपर ने कहा कि वह जल्द ही इसे लेकर एक नया वीडियो भी जारी करेंगे। कई लोग उनसे इस हीरे को लेकर तरह-तरह के सवाल भी पूछ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह अब कभी इतनी बड़ी धनराशि खर्च नहीं कर पाएंगी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर