आदिवासियों के साथ ढोल बजाते हुए शिवराज सिंह ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

सोमवार को सीएम शिवराज सिंह मध्य प्रदेश के मंडाला जिला पहुंचे थे। इस दौरान वह आदिवासी समुदाय के लोगों के बीच पहुंचे और ढोल बजाते हुए जमकर डांस किए।

Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chauhan Dance With Tribal Community Video Goes Viral
शिवराज सिंह चौहान का अलग अंदाज  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सीएम शिवराज सिंह चौहान का अनोखा अंदाज
  • आदिवासियों के साथ जमकर लगाए ठुमके
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शिवराज सिंह ढोल बजाते हुए और डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। सीएम चौहान का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। आलम ये है कि सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को सीएम शिवराज सिंह मध्य प्रदेश के मंडाला जिला पहुंचे थे। इस दौरान वह आदिवासी समुदाय के लोगों के बीच पहुंचे और ढोल बजाते हुए जमकर डांस किए। वीडियो मे आप देख सकते हैं किस तरह शिवराज सिंह मस्त होकर ढोल बजा रहे हैं और सबके साथ डांस कर रहे हैं। इस दौरान उनके साथ आदिवासी समुदाय के काफी लोग भी मौजूद थे। इसके अलावा कई और नेताओं के साथ-साथ मंत्री भी वहां मौजूद थे। देखें वीडियो...  

शिवराज सिंह का अलग अंदाज

इस वीडियो को न्यूज एजेंसी ने ANI ने शेयर किया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। जबकि, एक हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान ने रामनगर में जनजातीय गौरव सप्ताह के समापन समारोह को भी संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी सरकार नई आबकारी नीति बना रही है, जिसमें जनजातीय वर्ग पारंपरिक रूप से महुआ से शराब बना पाएगा। तो सीएम शिवराज सिंह का यह अंदाज आपको कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर