शादी की वो विदाई खास थी, सुर्ख लाल जोड़े में स्टीयरिंग संभाली और साजन संग चली ससुराल

कोलकाता की रहने वाली स्नेहा सिंघी ने सभी वर्जनाओं को तोड़ते हुए अपनी विदाई पर कार की स्टीयरिंग संभाल ससुराल के लिए रवाना हुईं।

शादी की वो विदाई खास थी, सुर्ख लाल जोड़े में स्टीयरिंग संभाली और साजन संग चली ससुराल
कोलकाता की रहने वाली हैं स्नेहा सिंघी  |  तस्वीर साभार: Instagram

बदल रही है तस्वीर और बदला जमाना। क्या आप सोच सकते थे कि स्टीयरिंग थामे दुल्हनियां अपने साजन संग ससुराल जाएगी। निश्चित तौर पर इसका जवाब ना में होगा। दरअसल दुल्हे तो अलग अलग रूप में अपनी सजनियां को अपने साथ ले जाते हैं। लेकिन अब तस्वीर बदल रही है। स्नेही सिंघी ने सभी वर्जनाओं को तोड़ते हुए कार की स्टीयरिंग संभाली और अपने साज सौगत उपाध्याय के साथ ससुराल के लिए चल पड़ी। 

एक पारंपरिक लाल लहंगा पहने हुए दुल्हन का एक वीडियो, उसकी विदाई में कार चलाते हुए इंटरनेट पर और सभी सही कारणों से वायरल हो रहा है। हां, स्नेहा ने लाखों लड़कियों को बाहर जाने के लिए प्रेरित किया है, जो नियंत्रण करने का सपना देखती हैं, लेकिन अक्सर उन्हें दबा देती हैं, यह सोचकर किहगेन! स्नेहा ने हमें यह विश्वास दिलाया है कि लोगन का नाम है केहना और अपने पति को उसकी विदाई पर ड्राइव करने के फैसले के लिए सराहना मिल रही है।

पेशे से स्नेहा शेफ हैं और कोलकाता में उनके कुछ कैफे भी चलते हैं। वो बताती हैं कि कुछ हफ्ते पहले अपने पति सौगत को उसी के बारे में बताया था। लेकिन उसे यह नहीं पता था कि वो उनके सपने का समर्थन करेंगे। मैंने सौगत से कहा कि मैं यह करूँगा, उसने हँसते हुए कहा कि हाँ, निश्चित रूप से तुम्हें कर सकती हो। लेकिन यह सब वास्तव में होगा यकीन नहीं था।  इस बात को वो भूल चुकी थीं। विदाई वाले दिन वो कार में बैठने के लिए तैयार थीं। लेकिन सौगत ने मुझे गाड़ी चलाने की आज्ञा दी। उसने कहा बस बैठो और चलाओ। जब सौगत ने कहा तो मेरी खुशी की सीमा नहीं थी। आप कह सकते हैं कि मैं एक ही समय में स्तब्ध और उत्साहित थी। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर