साड़ी और बिंदी लगाकर सड़कों पर घूमता नजर आया शख्स, तस्वीर वायरल, जानें पूरा मामला?

एक शख्स साड़ी और बिंदी लगाकर सड़कों पर घूमता नजर आया। हो सकता है इस शख्स से आप लोग वाकिफ हों, क्योंकि यह पहले भी साड़ी पहनकर चर्चा में रह चुके हैं। इस शख्स का नाम है पुष्पक सेन, जो मूलरूप से कोलकाता के रहने वाले हैं।

Kolkata man Pushpak Sen Wearing Saree and bindi photo goes viral
शख्स की लोग कर रहे तारीफ  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक बार फिर सुर्खियों में पुष्पक सेन
  • मिलान में साड़ी और बिंदी लगाकर घूमते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

आज कल हर कोई अपने तरीके से जीना चाहता है। जहां मन करे वहां रहे, जैसे जीना चाहे वैसे जिए, जो पहनने का मन करे वो पहने। कुछ लोगों को इसमें कामयाबी मिल भी जाती है, जबकि कुछ लोग चाहकर भी ऐसा नहीं कर पाते हैं, क्योंकि उनके ऊपर कई बंदिशें होती हैं। हालांकि, कई बार लोग अपनी 'आजादी' को लेकर कुछ ऐसा कर गुजर जाते हैं, जिसे देखकर 'दुनिया' हैरान रह जाती है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी कई बार इस तरह के मामले को लेकर चर्चाएं होती रहती है। इसी कड़ी में एक शख्स की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसने ऐसी ड्रेस पहनी देखकर लोग चकमा खा गए। तो आइए, जानते हैं क्या है मामला?

आमौतर साड़ी-सूट महिलाओं की ड्रेस है। जबकि, पुरुष जींस, पैंट, शर्ट, टीशर्ट पहनते हैं। लेकिन, एक शख्स साड़ी और बिंदी लगाकर सड़कों पर घूमता नजर आया है। हो सकता है इस शख्स से आप लोग वाकिफ हों, क्योंकि यह पहले भी साड़ी पहनकर चर्चा में रह चुके हैं। इस शख्स का नाम है पुष्पक सेन, जो मूलरूप से कोलकाता के रहने वाले हैं। अप्रैल महीने में इन्होंने साड़ी पहने हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो काफी वायरल हुई थी। अब उन्होंने मिलान की सड़कों पर घूमते हुए साड़ी पहने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसकी जमकर चर्चा हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pushpak Sen (@thebongmunda)

तस्वीर ने जीता लोगों का दिल

आप देख सकते हैं पुष्पक सेन ने ब्लेजर के साथ काली साड़ी पहने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। रेड कलर की बिंदी और क्लासी सनग्लासेस में वह काफी डैशिंग लग रहे हैं। अब उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अब तक 13 सौ से ज्यादा लोग इस तस्वीर को पसंद कर चुके हैं। इतना ही नहीं यूजर्स पुष्पक सेन की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'बिंदी ने सुंदरता और अधिक बढ़ा दिया'। एक ने लिखा तस्वीर ने मंत्रमुग्ध कर दिया। इस तस्वीर पर कमेंट के जरिए आप भी अपनी राय दे सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर