Patna: खान सर बोले- 'हमको हिंदू-मुस्लिम बना दिए..', नए वायरल वीडियो पर ढाई लाख से ज्यादा कमेंट, भावुक हुए लोग

Khan Sir Latest Video: सोशल मीडिया पर पटना वाले 'खान सर' एक बार फिर से सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस बार वजह कुछ अलग है, वो अपने पढ़ाई के तरीके को लेकर नहीं बल्कि नाम को लेकर विवादों में हैं।

Khan sir new video gone viral on YouTube and social media, watch here
खान सर के नए वीडियो पर लोग हुए भावुक, ढाई लाख से अधिक कमेंट 

मुख्य बातें

  • कंट्रोवर्सी पर वीडियो जारी कर 'खान सर' ने दी सफाई
  • खान सर का नया वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
  • 24 घंटे से कम समय में करीब 38 लाख व्यूज और ढाई लाख से अधिक लोगों ने किए कमेंट

नई दिल्ली: पटना के मशहूर कोचिंग गुरु और इंटरनेट स्टार 'खान सर' आजकल सुर्खियों में होने के साथ-साथ विवादों में भी हैं। खान सर के कुछ वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं और कहा जा रहा है कि वो अमित सिंह हैं। उनके इन आधे-अधूरे वीडियो क्लिप्स को लेकर लोगों में बहस सी छिड़ी हुई है कि 'खान सर' हिंदू हैं या मुस्लिम? इस तमाम विवाद और सवालों को लेकर खान सर खुद सामने आए हैं और अपनी सफाई पर एक वीडियो जारी किया है। 

कंट्रोवर्सी पर वीडियो जारी कर बोले 'खान सर

अपने इस वीडियो की शुरूआत खान सर मजाकिया लिहाज से करते हैं और अपने बारे में बताते हैं कि वो पटना में रहने के दौरान, होली, दीपावली, रक्षाबंधन, ईद आदि सभी धर्मों के त्यौहार मिलजुलकर मनाते थे, लेकिन कुछ लोगों ने उनके वीडियोज के छोटे से हिस्से को काटकर उन्हें अपना यूट्यूब चैनल चलाने के लिए यूज किया जिससे ये कंट्रोवर्सी उत्पन हुई। 'खान सर' बताते हैं कि मेरे नाम को लेकर कहा जा रहा है कि ये अमित सिंह हैं या 'खान सर'? 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही 'खान सर' की कई फोटोज और विवादित वीडियो क्लिप्स पर भी उन्होंने सफाई दी और बताया कि कैसे एडिट कर इन्हें जानबूझकर वायरल किया गया। वीडियो में 'खान सर'  कहते हैं, 'नाम बताने में कोई बड़ी बात नहीं है, हम कोई आतंकवादी थोड़े नहीं है. रही बात नाम की तो एक दिन ये नाम KBC में पूछेगा कि बताओ रियल नेम ऑफ खान सर? फैजल खान, अमित सिंह या मन्नान खान?... हमसे जब कोई जोर जबरदस्ती करता है तो हम कह देते हैं कि भाई जो तुमको ठीक लगे समझ लेना।'

अंत में हुए भावुक
अपने वीडियो के अंत में भावुक होते हुए खान सर कहते हैं, 'हम चाहते हैं कि हर इंसान हिंदुस्तानी के नाते जाना जाए. लेकिन क्या कहें भारत मां...आज ये लोग हमको हिंदू-मुस्लिम बना दिए आप इनको सद्बुद्धि दीजिए.. हम सब आपकी संतान हैं, हिंदुस्तानी बनकर रहे.... आज हमको भी लग रहा है कि जल्द ही हमको भी यूट्यूब से अलविदा कह देना चाहिए क्योंकि इस दिन के लिए हम यूट्यूब पर नहीं आए थे। हम एक नॉर्मल टीचर थे.. आप लोग क्या क्या कहते हैं कि हमें यूट्यूब छोड़ देना चाहिए या रहना चाहिए कमेंट बॉक्स में बताएं।'

वायरल हुआ वीडियो
'खान सर' का यह वीडियो सोशल मीडिया के अलावा यूट्यूब पर भी वायरल हो रहा है और अभी तक करीब 38 लाख लोग इसे देख चुके हैं जबकि 6 लाख के करीब लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं 12 हजार लोग वीडियो को डिस्लाइक भी किए हैं जबकि 2 लाख 77 हजार लोग कमेंट कर चुके हैं। लोग लगातार कमेंट कर उनका समर्थन कर रहे हैं औऱ कह रहे हैं कि अधिकांश छात्र आपसे प्यार करते हैं, बाकी को अनदेखा करें। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर