10 साल तक जिस गर्लफ्रेंड को सबसे छिपाकर घर में रखा, अब कर ली उससे शादी

केरल के एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को 10 साल तक अपने घर में बाकी सदस्यों से छिपाकर रखा। अब जाकर दोनों ने शादी कर ली है।

kerala
कुछ समय पहले दोनों खूब चर्चा में रहे 

कुछ महीने पहले केरल का एक शख्स जिसका नाम अलीनचुवत्तिल रहमान है, वो चर्चा में रहा था। दरअसल, उसने अपनी गर्लफ्रेंड सजिता को 10 साल तक अपने घर के एक कमरे में बिना किसी को बताए छुपाए रखा था। लेकिन अब वो अलग कारण से खबरों में है। उसने बुधवार को पलक्कड़ में अपनी गर्लफ्रेंड से शाद कर ली। मैरिज रजिस्ट्रेशन के बाद कपल ने मिठाइयां बांटी और सपोर्ट करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया।

रहमान ने कहा कि हम अब से एक सुखी और शांतिपूर्ण जीवन जीना चाहते हैं। सजिता के माता-पिता समारोह में शामिल हुए लेकिन रहमान के रिश्तेदार, जो रिश्ते के खिलाफ थे, इससे दूर रहे। समारोह में दोस्तों और रिश्तेदारों के अलावा नेनमारा विधायक के बाबू भी शामिल हुए। उन्होंने कहा कि दोनों को अपना घर बनाने के सपने को पूरा करने में सरकार की ओर से पूरा सहयोग मिलेगा।

शादी से पहले इस कपल को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, केरल राज्य महिला आयोग ने रहमान के खिलाफ यह कहते हुए मामला दर्ज किया था कि वह एक महिला को बंदी बना रहा है। लेकिन पुलिस ने कहा कि रहमान ने अपने घर में एक दशक के लंबे प्रवास के दौरान महिला की देखभाल की। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर