चारा खिलाने पर भी गाय नहीं दे रही थी दूध, फिर थाने पहुंचकर किसान ने जो किया उस पर नहीं होगा यकीन

शिवमोग्गा जिले के भद्रावती तालुक के सिदलीपुरा गांव के रहने वाले रमैया नाम के किसान ने पुलिस से अजीबोगरीब शिकायत दर्ज कराई है। किसान का कहना है कि उसकी चार गायें दूध नहीं दे रही हैं।

Karnataka farmer complains to police about his cows not giving milk Know About Truth
गाय नहीं दे रही थी दूध तो थाने पहुंच गया किसान 
मुख्य बातें
  • चारा खिलाने पर भी दूध नहीं दे रही थी गाय
  • शिकायत लेकर थाने पहुंचा किसान
  • अजीबोगरीब मामला पर लोग ले रहे चटकारे

ये तो हम सब जानते हैं इस दुनिया में अजीबोगरीब घटनाएं घटती रहती हैं। लेकिन, अजीबोगरीब लोगों की भी कमी नहीं है। तभी तो गाय के दूध नहीं देने पर एक शख्स थाने पहुंच गया और इस मामले की शिकायत की है। आलम ये है कि यह मामला चर्चा का विषय बन चुका है और लोग इस घटना पर जमकर मजे ले रहे हैं। हो सकता है पूरी सच्चाई जानने के बाद आप भी किसान पर चटकारे लेने लगे। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

ये अजीबोगरीब घटना कर्नाटक की है। शिवमोग्गा जिले के भद्रावती तालुक के सिदलीपुरा गांव के रहने वाले रमैया नाम के किसान ने पुलिस से अजीबोगरीब शिकायत दर्ज कराई है। किसान का कहना है कि उसकी चार गायें दूध नहीं दे रही हैं। उसने आरोप लगाया कि वो नियमित रूप से गायों को चारा खिला रहा है, इसके बावजूद वो दूध नहीं दे रही है। लिहाजा, इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज किया जाए। किसान ने अपनी शिकायत में कहा कि वह रोजाना सुबह आठ बजे से ग्यारह बजे तक और शाम चार बजे से छह बजे तक गायों को चराने के लिए ले जाता है। लेकिन, चार दिन बीत गए गायें दूध नहीं दे रही हैं। 

घटना पर लोग ले रहे चटकारे

किसान की शिकायत सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। पुलिस का कहना है कि इस तरह की विचित्र शिकायत दर्ज नहीं की जा सकती। पुलिस का कहना है कि इस मामले को लेकर हमने किसान को आश्वस्त किया है। पुलिस की बातें सुनकर किसान भी घर लौट आया। लेकिन, इस घटना की चर्चा जमकर हो रही है और लोग चटकारे भी ले रहे हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर