शादी में बचे खाने को स्टेशन पर बांटते नजर आई महिला, तस्वीर ने जीता दिल, जानें पूरा मामला

इन दिनों देश में शादियों का सीजन चल रहा है। ये तो हम सब जानते हैं हर शादी में कुछ ना कुछ खास और अलग जरूर होता है। सोशल मीडिया पर शादियों के मजेदार-मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं।

woman distributes leftover food from brothers wedding Heart Touching Photo Goes Viral
महिला ने जीता लोगों का दिल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रेलवे स्टेशन पर खाना बांटते नजर आई महिला
  • शादी में बचे खाने को बांट रही थी महिला
  • तस्वीर ने जीता लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई मामला छाया रहता है। कभी कोई चीजें लोगों का दिल जीत लेती है, तो किसी को देखकर हैरानी होती है। इसी कड़ी में एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है। आलम ये है कि तस्वीर में दिख रही महिल की जमकर तारीफ भी हो रही है। आखिर, तारीफ हो भी क्यों नहीं महिला ने काम ही ऐसा किया है। तो आइए, जानते हैं क्या है इस वायरल तस्वीर की कहानी?

इन दिनों देश में शादियों का सीजन चल रहा है। ये तो हम सब जानते हैं हर शादी में कुछ ना कुछ खास और अलग जरूर होता है। सोशल मीडिया पर शादियों के मजेदार-मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें कुछ को देखकर लोगों की हंसी भी छूट जाती है। लेकिन, इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है जो ना केवल लोगों का दिल जीत रही है बल्कि सोचने पर भी मजबूर कर रही है। बताया जा रहा है कि वायरल तस्वीर कोलकाता की है। तस्वीर में एक महिला सज-धज कर रेलवे स्टेशन पर जरूतमंदों को खाना बांट रही है। 

तस्वीर जीत रही लोगों का दिल

बताया जा रहा है जो महिला खाना बांट रही थी उसकी पहचान पापिया कर के रूप में की गई है। महिला भाई की शादी का बचा हुआ खाना रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लोगों को बांट रही थी। इस तस्वीर को फोटोग्राफर नीलांजन मंडल ने कैमरे में कैद किया है। इंस्टाग्राम पर तस्वीर को 'ig_calcutta' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तस्वीर को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 10 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। इतना ही नहीं तस्वीर पर यूजर्स काफी मजेदार-मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं और महिला की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' सच में किसी भी शादी में खाने की बर्बादी को लोगों ने आम समझ लिया है, मगर ऐसे लोग खाने की असल कीमत को समझते हैं।' किसी का कहना है कि ऐसी तस्वीरें हमेशा के लिए जेहन में बस जाती है।


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर