वीडियो वायरल होने पर गुटखा ब्वॉय शोभित ने दी सफाई, सच्चाई जान लगाएंगे ठहाके

कानपुर के ग्रीनपार्क में इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इसी दौरान पवेलियन से एक युवक का गुटखा खाते हुए फोटो और वीडियो सोशल मीड‍िया पर खूब वायरल हो रहा है। अब उस लड़के ने खुद सबको पूरे मामले की सच्चाई बताई है।

kanpur Gutka Boy Shobhit Gave Statement On Viral Video
गुटखा ब्वॉय ने दी सफाई...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • गुटखा ब्वॉय ने वीडियो वायरल होने पर दी सफाई
  • शोभित ने कहा- 'मैं गुटखा नहीं स्वीट सुपारी खा रहा था'
  • सोशल मीडिया पर छाए हुए कानपुर के शोभित

सोशल मीडिया पर गुटखा ब्वॉय छाए हुए हैं। उनकी तस्वीर और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर उनके वीडियो शेयर कर लोग एक से एक मजेदार मीम्स भी बना रहे हैं। आलम ये है कि वो रातोंरात स्टार बन गए। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद अब गुटखा ब्वॉय ने लोगों को सारी सच्चाई बताई है, जिसे सुनकर हो सकता है आप भी जमकर ठहाके लगाएं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला...

दरअसल, कानपुर के ग्रीनपार्क में इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इसी दौरान पवेलियन से एक युवक का गुटखा खाते हुए फोटो और वीडियो सोशल मीड‍िया पर खूब वायरल हो रहा है। अब उस लड़के ने खुद सबको पूरे मामले की सच्चाई बताई है। सबसे पहले आप ये जान लीजिए कि गुटखा ब्वॉय का नाम शोभित पांडेय है। उन्होंने बताया कि वो कोई गुटखा नहीं बल्कि मीठी सुपारी खा रहे थे। शोभित ने बताया कि मेरे मुंह में मीठी सुपारी भरी हुई थी। अचानक मेरे दोस्त का फोन आया और ठीक उसी वक्त कैमरा मेरी तरफ मुड़ गया। उसके बाद मैंने सारे सुपारी को अंदर निगल लिया। 

'गुटखा नहीं स्वीट सुपारी खा रहा था'

शोभित ने कहा ऐसा नहीं है कि मैं गुटखा नहीं खाता, लेकिन अंदर लेकर मैं गुटखा लेकर नहीं गया था। मेरी बहन के पास स्वीट सुपारी थी और मैंने उससे लेकर सुपारी खाई थी। लेकिन, मेरा स्टाइल गुटखा खाने जैसा ही था। इतना ही नहीं उन्होंने कहा अब तो मैं वायरल हो गया हूं, इसे बदल नहीं सकता। लेकिन, मैंने कुछ गलत नहीं किया और इस तरह का कुछ हो जाएगा इसके बारे में सोचा भी नहीं था। बहरहाल, ये मामला इस समय सबसे ज्याजा ट्रेंड कर रहा है और शोभित का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर