गुटखा खाते हुए शख्स की मजेदार तस्वीर वायरल, लोग बोले- 'दुनिया समझ जाएगी की मैच कहां हो रहा है'

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है, जिसका पहला मैच कानपुर में खेला जा रहा है। भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। ऐसे में फैंस अपने चहेते क्रिकेटरों की बल्लेबाजी देखने के लिए बड़ी संख्या में स्टेडियम पहुंचे। लेकिन, मैच के दौरान एक नजारा ऐसा दिखा जिस पर सबकी नजरें अटक गई।

India Vs New Zealand Match Gutkha Man Photo Goes Viral On Social Media
गुटखा खाते हुए शख्स की तस्वीर वायरल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • गुटखा खाते हुए शख्स की तस्वीर वायरल
  • भारत-न्यूजीलैंड मैच के दौरान दिखा जबरदस्त नजारा
  • वायरल तस्वीर पर लोग जमकर ले रहे चटकारे

सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार चीजें इतनी मजेदार होती है, जिसे देखकर हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ को देखखर हैरानी होती है। इसी कड़ी में एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे साथ ही हैरानी भी होगी। क्योंकि, ये तस्वीर जरा हटके है। आलम ये है कि सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस मजेदार तस्वीर को शेयर करते हुए लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं।

दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है, जिसका पहला मैच कानपुर में खेला जा रहा है। भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। ऐसे में फैंस अपने चहेते क्रिकेटरों की बल्लेबाजी देखने के लिए बड़ी संख्या में स्टेडियम पहुंचे। लेकिन, मैच के दौरान एक नजारा ऐसा दिखा जिस पर सबकी नजरें अटक गई। शख्स मुंह में गुटखा दबाए हुए हैं और मजे से फोन पर बात कर रहा है। चूंकि कानपुर पान, पान मसाला और गुटखे के लिए भी जाना जाता है। ऐसे में इस तरह का नजारा वहां दिखना स्वभाविक है। 

सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

किसी ने इस तस्वीर को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लोग जमकर मजे ले रहे हैं। किसी का कहना है कि ये असली कानपुरिया। जबकि, किसी का कहना है कि कानहीपुर में मैच अहै आज। एक ने लिखा, 'तुम्हारी 20 पैसे की बात की चक्कर में हम अपना 2 रुपए का कमला पसंद थूक दें... टोपा हो का बे...। एक अन्य ने लिखा, 'बिना बताए ही दुनिया समझ जाएगी की मैच कहाँ हो रहा है…।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर