Viral: मिट्टी निकालने के लिए लड़के ने भिड़ाया गजब का जुगाड़, वीडियो देख IAS ने कही ये शानदार बात

आज कल 'जुगाड़ टेक्नोलॉजी' का जमकर इस्तेमाल किया जाता है। बड़े-बड़े दिग्गज इस टेक्नोलॉजी के फैन हैं और अपने अकाउंट से एक से एक मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। कुछ वीडियो को देखकर तो लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती है।

Jugaad Viral Video IAS Awanish Sharan Share Funny Jugaad Viral Video
लड़के ने तो कमाल कर दिया...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मिट्टी निकालने के लिए लड़के ने लगाया शानदार दिमाग
  • लड़के का अंदाज देखकर सब रह गए दंग
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर वैसे तो एक से एक मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। लेकिन, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते ही हमारी हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ को देखकर हैरानी भी होती है। इसी कड़ी में एक IAS ऑफिसर ने ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आपको हंसी तो जरूर आएगी। साथ ही जुगाड़ देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे। हालांकि, IAS ऑफिसर ने इस वीडियो के जरिए टीम इंडिया पर चुटकी ली है और अब यह वायरल हो गया है।

ये तो हम सब जानते हैं आज कल 'जुगाड़ टेक्नोलॉजी' का जमकर इस्तेमाल किया जाता है। बड़े-बड़े दिग्गज इस टेक्नोलॉजी के फैन हैं और अपने अकाउंट से एक से एक मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। कुछ वीडियो को देखकर तो लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती है। लोग सोच में पड़ जाते हैं कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह एक लड़कने मिट्टी निकालने के लिए शानदार जुगाड़ भिड़ाया है। लड़के ने लकड़ी के डंडों से ऐसी चीज बना दी, जिससे आसानी से मिट्टी को निकालकर दूसरी जगह पर रखा जा सकता है। इस जुगाड़ को देखने के बाद कई लोग आश्चर्यचकित हैं। वीडियो...

वाह, क्या बात है...

हालांकि, इस जुगाड़ वीडियो को IAS अधिकारी अवनीश शरण ने अलग अंदाज में शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ' अफगानिस्तान के ख़िलाफ़ अगले #ICCT20WorldCup मैच के पहले ‘पिच ठीक’ करते हमारे 'कोच'। अब यह मजेदार वीडियो वायरल हो गया है। कुछ ही समय में इस वीडियो को तकरीबन 15 हजार लोग देख चुके हैं। जबकि, 16 सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, मजे लेते हुए यूजर्स इस वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर