Jugaad Video: सब्जी से एक्स्ट्रा तेल निकालने के लिए भिड़ाया गजब का जुगाड़, वीडियो देख दंग रह गए लोग

Jugaad Viral Video: सोशल मीडिया पर जुगाड़ का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक शक्स बर्फ का इस्तेमाल कर सब्जी से एक्स्ट्रा तेल निकाल रहा है।

Jugaad funny Video man removing oil from curry with ice jugaad technology video viral
शख्स ने किया जुगाड़ भिड़ाया है...  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • सब्जी से एक्स्ट्रा तेल निकालने के लिए गजब का जुगाड़
  • बर्फ का इस्तेमाल कर शख्स ने किया कमाल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Jugaad Video: आज कल देश-दुनिया मे 'जुगाड़ टेक्नोलॉजी' की डिमांड काफी बढ़ गई है। इस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर ऐसी-ऐसी चीजें बना रहे हैं, जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं। इतना ही नहीं कुछ चीजों को देखकर तो बड़े-बड़े दिग्गज अपना 'सिर' पकड़ लेते हैं। सोशल मीडिया पर भी जुगाड़ के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन पर यूजर्स जमकर चटकारे लेते हैं। इसी कड़ी में जुगाड़ का एक नया वीडियो इन दिनों धमाल मचा रहा है।

बदलते समय के साथ लोग खान-पान पर खासा ध्यान दे रहे हैं। ज्यादातर लोग तेल वाली चीजों से बचना चाहते हैं। कुछ लोग बिल्कुल ही तेल नहीं खाना चाहते। ऐसे में एक शख्स ने खाने से एक्स्ट्रा तेल निकालने के लिए गजब की तरकीब निकाली है। जिसे देखकर लोग आश्चर्यचकित रह गए। आमतौर पर आपने लोगों को देखा होगा कि तेल से बनी चीजों में टीशू पेपर या फिर पेपर टॉवल का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन, एक भाई साहब ने तो बर्फ का इस्तेमाल किया है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह शख्स बर्फ की मदद से सब्जी से एक्स्ट्रा तेल निकाल रहा है। देखें वीडियो...

गजब का जुगाड़...

वीडियो देखकर रह गए ना आप भी दंग। है ना कमाल का जुगाड़। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रह है। ट्विटर पर इस वीडियो को @24hrknowledge नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'तेल हटाने के लिए बर्फ का उपयोग'। इस वीडियो को तरीबन ढाई लाख लोग अब तक देख चुके हैं। वहीं, सात हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किए हैं। काफी संख्या में लोगों ने इस मजेदार वीडियो पर कमेंट भी किए हैं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर