देवरानी के साथ थे जेठ के नाजायज संबंध, पत्नी को पता चला तो देवरानी को लेकर फुर्र हुआ पति

कुछ समय पहले आपने सुना होगा या पढ़ा होगा कि गुजरात में एक समधी समधन को एक दूसरे से ऐसा प्यार हुआ कि दोनों घर से भाग गए। लेकिन अब एक जेठ और देवरानी के भागने का मामला सामने आया है।

Jeth and devrani run away from home in Gujarat
नाजायाज संबंधों का चला पता तो, देवरानी को लेकर भागा जेठ 

मुख्य बातें

  • गुजरात में एक अजीब मामला आया है सामने, देवरानी को लेकर फुर्र हुआ जेठ
  • पीड़ता की पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत, लगाए कई गंभीर आरोप
  • पत्नी का आरोपा, देवरानी के साथ थे जेठ के अवैध संबंध

सूरत: गुजरात के सूरत से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक जेठ और देवरानी घर से भाग गए हैं। इससे पहले इसी साल जनवरी में गुजरात के नवसारी के रहने वाले एक समधी-समधन भाग गए थे। इन दोनों की लव स्टोरी ने सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बंटोरी थी। लेकिन अब सूरत के इस जेठ और देवरानी के प्यार के किस्से सुर्खियों में हैं और पूरे इलाके में इसकी चर्चा हो रही है। वहीं दूसरी तरफ दोनों के परिजन बेहद परेशान हैं।

पीड़िता ने दर्ज की शिकायत

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भागे गए शख्स की पत्नी यानि देवरानी की जेठानी ने इसकी शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में जेठानी ने कहा है कि उसका पति आए दिन शराब पीता है और फिर मेरे साथ मारपीट करता है। शिकायत के मुताबिक पीडि़ता का पति ना केवल जुआ खेलता था बल्कि अवैध रूप से शराब बेचने का काम भी करता था।  इतना ही नहीं पिछले कुछ समय से वह अपने छोटे भाई के घर भी जाने लगा था जिसके बाद उसकी पत्नी यानि पीड़िता को शक हुआ।

था नाजायाज संबंध

जेठानी ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसके पति के देवरानी के साथ नाजायज संबंध भी औऱ इसका पता उसे तब चला जब वह उसके घर गई थी। वहां पर दोनों एकसाथ थे जिसके बाद जेठानी परेशान हो गई। जेठानी ने कहा कि जब मैंने इसकी शिकायत पुलिस को की तो पति ने मुझे पीटा और और कहा कि उसे तलाक चाहिए। अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि इस बात को लेकर ससुरालियों ने  समझाने की भी कोशिश की लेकिन पति नहीं माना।

फिलहाल खबर आ रही है कि दोनों ने शादी कर ली है। फिलहाल पुलिस और परिवार दोनों की खोजबीन में जुटे हैं  लेकिन अभी तक दोनों का पता नहीं चल सका है।

अगली खबर