West Bengal:हावड़ा में हत्या और छेड़छाड़ के आरोपियों के घर में गुस्साये लोगों ने की तोड़फोड़

Angry locals ransack house in Howrah: पश्चिम बंगाल के हावड़ा में एक लड़की के साथ छेडछाड़ और हत्यारोपी शख्स के घर में गुस्साए लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की।

hawrah molestationl
मौके से भागे दोनों आरोपियों को बाद में हावड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था 

मुख्य बातें

  • हावड़ा में एक कॉलेज छात्रा के साथ उसके ही घर पर छेड़छाड़ की गई थी
  • उसकी मां उसे बचाने आईं तो उन्हें धक्का दे दिया गया था
  • इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी, जिसके बाद लोग गुस्से में थे

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में एक लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगने के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के ग्राम पंचायत सदस्य के घर में तोड़फोड़ की। रिपोर्टों से पता चलता है कि आरोपी व्यक्ति के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय निवासियों पर घर के अंदर से फेंकी गई किसी नुकीली चीज से हमला किया गया था।

इसने प्रदर्शनकारियों को और भड़का दिया और उन्होंने टीएमसी नेता के घर में तोड़फोड़ की। स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिए आरएएफ और पुलिस की एक टुकड़ी को घटनास्थल पर भेजा गया।पुलिस ने बुधवार रात की घटना के सिलसिले में दो व्यक्तियों-एक टीएमसी पंचायत सदस्य के पति और उसके साथी, जो टीएमसी से भी जुड़े हैं, को गिरफ्तार किया है।

22 वर्षीय कॉलेज छात्रा को उसके घर की छत पर लगभग 11.30 बजे कथित रूप से छेड़छाड़ की गई थी। जब पीड़िता मदद के लिए चिल्लाई, तो उसकी मां, जो छत पर गई थी, को आरोपियों ने कथित तौर पर सीढ़ियों से धक्का दे दिया।

भाजपा ने पीड़िता की मां के शव के साथ प्रदर्शन किया था

बाद में महिला का अस्पताल में निधन हो गया। मौके से भागे दोनों आरोपियों को बाद में हावड़ा (ग्रामीण) पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उनके खिलाफ बलात्कार और हत्या के आरोप लगाए गए।आरोपियों को गुरुवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया लेकिन किसी भी वकील ने अदालत में आरोपियों का प्रतिनिधित्व नहीं किया। दोनों आरोपियों को अब 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोपी के लिए मौत की सजा की मांग करते हुए उलुबेरिया उप-मंडल अदालत के बाहर पीड़िता की मां के शव के साथ प्रदर्शन किया।बढ़ते विरोध के बीच तृणमूल कांग्रेस ने ग्राम पंचायत सदस्य के पति को पार्टी से निष्कासित कर दिया।टीएमसी की ग्राम पंचायत सदस्य ने हालांकि दावा किया कि उसके पति को मामले में फंसाया जा रहा है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर