खौलते तेल में हाथ डाल देता है ये शख्‍स, पकौड़े की दुकान पर लगती है खूब भीड़, Video देख रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पकौड़ा तल रहे एक शख्‍स को कराही में गर्म किए गए तेल में हाथ डालते और निकालते देखा जा रहा है। यह वीडियो कई लोगों के लिए हैरान कर देने वाला है।

खौलते तेल में हाथ डाल देता है शख्स, Video देख रह जाएंगे दंग
खौलते तेल में हाथ डाल देता है शख्स, Video देख रह जाएंगे दंग  |  तस्वीर साभार: Instagram

जयपुर : क्‍या आपने कभी किसी को खौलते तेल में हाथ डालते देखा है? ऐसा अक्‍सर तब सुना जाता है, जब हम कहानियों में किसी को सजा दिए जाने के बारे में पढ़ते हैं या समाज में कहीं अपराध का कोई मामला होता है। लेकिन राजस्‍थान के जयपुर में एक शख्‍स हंसते हुए खुशी-खुशी खौलते तेल में हाथ डाल देता है और वह सही-सलामत भी रहता है।

यह शख्‍स एक दुकानदार है, जो जयपुर में स्‍ट्रीट फूड की दुकान लगाता है। ठेला लगाकर अपनी दुकान पर वह पकौड़े तलता है, जहां लोग बड़े चाव से पकौड़े खाने पहुंचते हैं। यहां कई लोग दुकानदार के उस करतब से हैरान रह जाते हैं, जब वह खौलते तेल में हाथ डाल देता है। वहीं अब सोशल मीडिया पर उसका यह कारनामा कई लोगों को हैरान कर रहा है।

Video: लड़की को पीठ पर बिठाकर नाला क्रॉस कर रहा था, फिर जो हुआ उसे देख उछल जाएंगे आप

खौलते तेल में हाथ डालने का दुकानदार का यह वीडियो मुंबई के एक फूड ब्‍लॉगर ने बनाया था, जिसे उसने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट कर दिया। उसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। पकौड़ा विक्रेता के कारनामे को देखकर लोग दांतों तले उंगली दबा ले रहे हैं, जिसमें वह पकौड़े तलने के लिए गरमाए तेल में अपना हाथ डुबोते नजर आ रहा है।

Viral Video: बिना हाथ-पैर रिक्शा चला रहा था शख्स, अब आनंद महिन्द्रा ने दिया इतना बड़ा ऑफर

ऐसा करते वक्‍त भी उसके चेहरे पर कोई शिकन नहीं दिखती, बल्कि तब भी उसके चेहरे पर मुस्‍कान ही दिखती है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 10 से अधिक बार देखा जा चुका है। कई इंटरनेट यूजर्स ने जहां दुकानदार की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है, वहीं कुछ लोगों ने इस पर हैरानी जताई है। इस वीडियो के कैप्शन में 'जयपुर का हीटप्रूफ पकौड़े वाला' लिखा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर